साउथ इंडस्ट्री के सबसे नंबर 1 डायरेक्ट कहे जाने वाले एसएस राजामौली आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि एसएस राजामौली ने साउथ इंडस्ट्री का कद काठी पूरे देश में काफी ऊंचा कर दिया है. आपको बता दें कि एसएस राजामौली ने साउथ इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में बनाई हैं और यही कारण है कि एसएस राजामौली आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. और यही कारण है कि एसएस राजामौली के साथ काम करने का सपना हर कोई देखता है और जिसको एसएस राजामौली के साथ काम करने का मौका मिल जाता है वह काफी खुश नजर आता है.

आपको बता दें कि इन दिनों खबर आ रही है कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार चिरंजीवी एसएस राजामौली के साथ किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं. जिसके बाद से चिरंजीवी काफी ज्यादा सुर्खियों में नजर आ रहे है. हालांकि चिरंजीवी इन दिनों अपनी फिल्म आचार्य की प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं. दरअसल, फिल्म आचार्य में चिरंजीवी के बेटे रामचरण भी नजर आने वाले हैं. ऐसे में चिरंजीव अपनी फिल्म का प्रमोशन खूब ज्यादा कर रहे हैं. आपको बता दें कि जैसे ही पता चला कि चिरंजीवी एसएस राजामौली के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं तो इनके फैंस फूले नहीं समा रहे थे. हालांकि, इस मुद्दे पर चिरंजीवी ने खुलकर अपनी बात रखी है.

दरअसल, इन दिनों मेगास्टार चिरंजीव अपनी अपकमिंग फिल्म आचार्य की खूब ज्यादा प्रमोशन कर रहे हैं और चिरंजीवी को फिल्म आचार्य से काफी ज्यादा उम्मीदें भी हैं. ऐसे में यह काफी ज्यादा प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. दरअसल, इस फिल्म में उनके बेटे रामचरण भी नजर आ रहे हैं. यही कारण है कि चिरंजीवी को अपनी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में चिरंजीवी ने एसएस राजामौली के साथ काम करने की बात को अफवाह बताया है.

यह भी पढ़ें – फिल्म आर आर आर हिट होने के बाद अब एसएस राजामौली महेश बाबू के साथ करने जा रहे हैं इस प्रोजेक्ट पर काम

दरअसल, चिरंजीवी का कहना है कि यह बिल्कुल अफवाह है इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है. इतना ही नहीं चिरंजीवी ने आगे कहा कि अगर एसएस राजामौली मेरे साथ किसी फिल्म में काम करना चाहते हैं तो मैं उन्हें सैटिस्फैक्शन नहीं दे पाऊंगा. क्योंकि एसएस राजामौली की स्क्रिप्ट काफी बेहतरीन स्क्रिप्ट होती है और उसमें सितारों को काफी ज्यादा मेहनत करना पड़ता है और मुझे लगता है कि मैं उन्हें कभी भी अपने एक्टिंग से सटिस्फाइड नहीं कर पाऊंगा.

यह भी पढ़ें – केजीएफ 2 के बाद प्रशांत नील ने मचाई धूम, एसएस राजामौली की गद्दी को इन डायरेक्टर से होने लगा खतरा