लोग अपनी जमा पूंजी को सुरक्षित रखने के लिए उसे बैंक में जमा कर देते हैं और उन्हें जब भी जितने रुपये की जरूरत होती है, वो बैंक में जमा की गए अपने पैसों से जाकर उतने निकाल लाते हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पहले एक समय था जब लोगों को पैसे निकालने के लिए बैंक में जाकर लंबी लाइन में लगना पड़ता था लेकिन अब समय बदल चुका है और जगह जगह पर एटीएम मशीन लगा दिए गए हैं जिससे लोग बड़े ही आसानी से 2 मिनट के अंदर पैसे निकाल पाते हैं.

ATM Fraud Strikes Delhi: 19 Lakhs Robbed From 87 People; Is ATM Skimming  The Reason? – Trak.in – Indian Business of Tech, Mobile & Startupsइस तरह एटीएम लगने से लोगों को तो काफी आराम हो गया है लेकिन बैंक को एटीएम मशीन से चोरी होने का खतरा हर समय लगा रहता है. और आए दिन इस तरह की एटीएम लूट की खबरें हम सुनते रहते हैं. और ऐसे ही एक खबर इस बार चेन्नई से सामने आ रही है, लेकिन इस चोरी में मजेदार बात ये है कि चोर जिस एटीएम को लूटने आया था उसके चक्कर में वह खुद ही फस गया.

बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रही है, जिसमें एटीएम के पीछे से एक आदमी बार बार निकलने की कोशिश कर रहा है. खबरों की माने तो वीडियो में दिख रहे इस इंसान का नाम उपेंद्र रॉय है. और एटीएम मशीन के पीछे के हिस्से की तरफ से यह आदमी जाकर एटीएम को लूटने की कोशिश में है और यह उसी पिछले हिस्से की तरफ फस जाता है.

बता दें जब उपेंद्र ने एटीएम को लूटने के लिए एटीएम को तोड़ने की कोशिश की तभी एटीएम तोड़ने की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोग जग गए और उन्होंने दौरान पुलिस को खबर कर दी जिसके पुलिस वहाँ पहुंची और उसे पहले एटीएम मशीन के पीछे से बाहर निकाला गया और फिर गिरफतार कर लिया गया. वहीं कोर्ट में हुए पेशी के बाद से एटीएम को लूटने वाला उपेंद्र पुलिस की न्यायिक हिरासत में है.