शहारूख़ खान की बेटी मशहूर स्टार किड में से एक हालाकिं सुहाना अब किड नहीं बची हैं. सुहाना अब 21 साल की जवान हो चुकी हैं. सुहाना सोशल मीडीया पर काफी एक्टिव पायी जाती हैं और वो आये दिन अपने सोशल मीडिया से अपनी तस्वीरें और विडियोज़ शेयर करती रहती हैं. सुहाना अभी एक्टिंग की दुनिया से बहुत दूर हैं लेकिन फिर भी वो चर्चाओं में बनी रहती हैं.

सुहाना अब 21 साल की हो चुकी हैं और उनके लुक में काफी बदलाव आ चुका है. सुहाना अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी हैं. हालाकिं वो पहले भी खूबसूरत थी लेकिन अब उनमे काफी चेंज आ चुका है.

अगर आप सुहाना की बचपन की तस्वीरें देखेंगे तो आप भी शायद सुहाना को पहचान नही पायागें. आज हम आपको सुहाना की कुछ ऐसी अंदेखी तस्वीरें दिखायेगें जिन्हें आपने शायद ही देखा होगा और आप इन तस्वीरों को इस बात का भी अंदाज़ लगा पायेगें कि सुहाना में कितना बदलाव आया है.

बता दें शाहरूख़ खान की बेटी सुहाना खान एक आलीशान जिंदगी जीती हैं और वो ऐसे जिये भी क्यूं न आखिर वो किंग खान यानी शाहरूख़ खान की बेटी हैं. सुहाना आये दिन अपने सोशल पर ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर लोगों के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं.

फिल्मों में न होने के बावाजूद भी सुहाना की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. गौरतलब है सुहाना न्यूयॉर्क में पढ़ाई करती हैं. न्यूयॉर्क में सुहाना का खुद का घर है जिसकी कीमत करीब 32 करोड़ रूपये है.

सुहाना का जन्म 22 मई साल 2000 में हुआ था. यूं तो सुहाना को अपने बचपन से सजने सवरने का काफी शोक है और अब सुहाना बड़ी हो चुकी हैं और उनका ये शौक भी बढ़ गया है. सुहाना अब और भी ज्यादा बोल्ड दिखने लगी हैं. सुहाना की जवानी और बोल्डनेस के चर्चे आये दिन सोशल मीडिया पर होते रहते हैं.