टीवी इंडस्ट्री का मशहूर शो द कपिल शर्मा आज लोगों के बीच काफी प्रचलित है. लोग इस शो को काफी ज्यादा प्यार देते हुए नजर आते हैं. बता दे कपिल शर्मा का नया सीजन टीवी पर आने के लिए बेताब है वही शो के फैंस भी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं.

आने वाले सीजन में कृष्णा अभिषेक भी नजर नहीं आएंगे वहीं अब चंदन प्रभाकर भी कपिल के आगामी सीजन में नजर नहीं आने वाले हैं. द कपिल शर्मा शो ने कंफर्म कर दिया है कि आगामी सीजन में चंदन प्रभाकर शो का हिस्सा नहीं होंगे.

कई सालो से कर रहे हैं काम

गौरतलब है कि चंदन प्रभाकर द कपिल शर्मा शो में पिछले कई सालों से काम कर रहे हैं. चंदू प्रभाकर का कपिल शर्मा से काफी पुराना नाता रहा है. चंदन प्रभाकर शो मे कई सारे किरदारों को निभा चुके हैं उनमें से एक है हवलदार हरपाल सिंह चंदू चायवाला.

लोगों ने चंदू चाय वाले के किरदार को काफी पसंद किया और इस किरदार से चंदन प्रभाकर को एक अलग ही पहचान मिली फिलहाल चंदन प्रभाकर द कपिल शर्मा शो के आगामी सीजन का हिस्सा नहीं होंगे.

ये भी पढ़ें कपिल शर्मा : कभी खाने के पड़े थे लाले, आज इतने करोड़ के हैं मालिक

शो छोड़ने की बताई वजह

दरअसल बीते दिनों चंदन प्रभाकर ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह आने वाले कपिल शर्मा के आगामी सीजन का हिस्सा नहीं होंगे इसके पीछे उन्होंने बड़ी वजह बताएं चंदन प्रभाकर ने आगे बताते हुए कहा कि वह कुछ समय के लिए शो से ब्रेक लेना चाहते हैं. इसलिए वह आने वाले शो में नजर नहीं आ पाएंगे.

भारती भी कम आएंगी नजर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शो का चर्चित चेहरा यानी भारती सिंह भी इस शो में कम नजर आने वाली है दरअसल उन्होंने अपने दिए एक इंटरव्यू में बताया की मैं शॉर्ट ब्रेक पर हूं और इसके साथ में सारेगामापा भी कर रही हूं.

भारती ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं कपिल शर्मा शो करना नहीं चाहती लेकिन समय की कमी के कारण मैं शो में कम नजर आऊंगी. बता दें कि द कपिल शर्मा शो पिछले कई सालों से हमारे बीच ऑन एयर हो रहा है इस शो की शुरुआत 2016 में हुई थी. वही कपिल का आगामी सीजन 10 सितंबर से ऑन एयर होने जा रहा है.

ये भी पढ़ें कपिल शर्मा शो से मुख्य किरदार हुआ गायब,लोगों ने कहा अब क्या फायदा देखकर