टीवी इंडस्ट्री का हास्य शो कपिल शर्मा शो इन दिनों अपने नए सीजन को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दे कि कपिल शर्मा शो कुछ दिन पहले अपने नए सीजन के रूप में सोनी टीवी पर ऑन एयर हुआ है. कपिल शर्मा शो का इंतजार दर्शक काफी लंबे समय से कर रहे थे हालांकि अब यह शो अपने नए सीजन के साथ धमाकेदार वापसी करता हुआ नजर आ रहा है. वही फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

हालांकि शो को कई पुराने कैरेक्टर ने अलविदा कह दिया है जिससे फैंस उदास चल रहे हैं बता दें कि कृष्णा अभिषेक और चंदू प्रभाकर यानी चंदू चायवाला नए सीजन का हिस्सा नहीं है. गौरतलब है कि चंदन प्रभाकर शो में थोड़े समय के लिए आते थे और लोगों को हंसा कर लोटपोट कर देते थे.लेकिन चंदू इस थोड़े से किरदार के लिए काफी मोटी रकम चार्ज करते थे इस बात का खुलासा खुद अक्षय कुमार ने द कपिल शर्मा शो में किया था.

चंदू की फीस
दरअसल अक्षय कुमार द कपिल शर्मा शो में अपनी एक फिल्म का प्रमोशन करने के लिए शामिल हुए थे. इसी दौरान उन्होंने चंदू चायवाला से सवाल पूछा कि आप शो में ओए होए ओए होए के अलावा क्या करते हो. अक्षय ने फिर इसके बाद शो के कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर लोगों को बताया कि चंदू केवल 5 मिनट के लिए कपिल शर्मा शो पर परफॉर्म करता है और उसके लिए 5 लाख रुपए चार्ज करता है. आगे अक्षय कुमार ने मजाकिया अंदाज में कपिल की टीम की ओर इशारा करते हुए कहा कि यह वह लोग हैं जो दिन-रात सोनी को लूटते रहते हैं.

यह भी पढे़ Kapil sharma Netflix: जब एक ट्वीट को लेकर कपिल शर्मा को खर्च करने पड़े थे 9 लाख रूपये

चंदू के शो छोड़ने की वजह
दरअसल हाल में ही चंदन प्रभाकर ने इ टाइम से बात करते हुए शो को अलविदा कहने की बड़ी वजह बताई है.उन्होंने कहा है कि मैं अन्य प्रोजेक्ट पर ध्यान देना चाहता हूं और इसके अलावा मेरे पास अपने परिवार को समय ना देने के कारण शो से अलविदा ले चुका हूं. बता दें कि चंदन प्रभाकर इन दिनों एक वेब सीरीज के लिए भी काम कर रहे हैं.

यह भी पढे़ Akshay kumar की पत्नी Twinkle khanna खन्ना ने कपड़े उठाकर सरेआम दिखा दिया…. KRK ने कहा इतनी भुखी हो क्या?