फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनना और बिगड़ना कोई नई बात नहीं है. अक्सर सुनने में आता है कि किसी एक्टर या एक्ट्रेस की शादी टूट गई या ब्रेकअप हो गया और उसने दूसरी शादी कर ली. हालांकि, इन सभी इक्वेशंस से अलग आज हम आपको कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने डायवोर्स लेने से बेहतर, शादी को दूसरा मौक़ा या कहें सेकंड चांस देने के बारे में सोचा, जिसके बाद इनकी गाड़ी चल पड़ी.

रुबीना दिलैक – अभिनव शुक्ला : बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक ने शो में एक टास्क के दौरान यह कहकर सनसनी मचा दी थी कि वो और उनके पति अभिनव शुक्ला, बिग बॉस में आने से पहले तलाक लेने वाले थे. हालांकि, इस कपल ने सोचा कि शादी को सेकंड चांस देना चाहिए और दोनों बिग बॉस में आ गए. कहते हैं बिग बॉस में आकर ना सिर्फ इन दोनों की शादी बची बल्कि आपसी बॉन्डिंग भी बेहतर हो गई.

चारू असोपा – राजीव सेन : टीवी सेलिब्रिटी चारू और राजीव की शादी 2019 में हुई थी. शादी के फ़ौरन बाद इन दोनों के बीच अनबन की ख़बरें आने लगी थीं. कहा तो यहां तक जाने लगा था कि दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया था.हालांकि, 2020 के अंतिम महीनों में दोनों के बीच एक बार फिर सुलह हुई जिसके बाद इन्हें एक फैमिली ट्रिप पर दुबई में देखा गया था.

अमित टंडन – रूबी टंडन : टीवी सेलिब्रिटी अमित टंडन की डर्मेटोलॉजिस्ट रूबी टंडन से 2007 में शादी हुई थी. दोनों की एक बेटी जियाना भी है. ख़बरों की मानें तो अमित और रूबी के बीच भी मतभेद बढ़ गए थे जिसके चलते इनकी शादी खतरे में पड़ गई थी. हालांकि, 2017 में हुई एक घटना ने इन्हें वापस करीब ला दिया था. दरअसल, 2017 में रूबी को दुबई में दुर्व्यवहार से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था. कहते हैं इसके बाद अमित ही उन्हें बचाने के लिए आगे आए थे.

ज़रीना वहाब – आदित्य पंचोली : बॉलीवुड सेलिब्रिटी ज़रीना और आदित्य भी लाइफ में कई प्रॉब्लम्स होने के बावजूद एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलकर खड़े रहे हैं. आदित्य पर पूजा बेदी और कंगना रनौत से अफ़ेयर के आरोप लग चुके हैं लेकिन बावजूद इसके ज़रीना ने आदित्य का साथ नहीं छोड़ा.

कीथ सेक्वेरा – रोशेल राव : टीवी स्टार कीथ और मॉडल रोशेल भी अपनी लिव इन रिलेशन को बचाए रखने के लिए लॉकडाउन के दौरान काउंसलिंग सेशन ले चुके हैं. ख़बरों की मानें तो सही समय पर काउंसलिंग होने के कारण इनकी रिलेशनशिप बच गई है.