बॉलीवुड के मेल एक्टर्स फिल्मों में साथ काम करते हुए अपनी फीमेल को-स्टार्स से प्रभावित हो जाते हैं या उनसे इश्क में पड़ जाते हैं. वह पहले से शादीशुदा होते हुए भी अफेयर में पड़ने से खुद को रोक नहीं पाते और अपनी पत्नियों को धोखा दे बैठते हैं. इस बात से स्टारवाइफ का दिल तो टूटता है लेकिन इसके बावजूद कई ऐसी सेलेब पत्नियां हैं जो इस बात पर अपना घर नहीं टूटने देती हैं और अपनी पतियों को सुधरने का दूसरा मौका देती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी ही सेलेब्स जोड़ियों के बारे में…


दीपशिखा नागपाल:बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस दीपशिखा की पहली शादी जीत उपेंद्र के साथ हुई थी जिनके साथ 2007 में उनका तलाक हो गया. इसके बाद दीपशिखा को बॉलीवुड और टीवी एक्टर केशव अरोड़ा में अपना दूसरा प्यार मिला और दोनों ने 2012 में शादी कर ली. शादी के कुछ सालों बाद दीपशिखा ने केशव पर एब्यूज के साथ उन्हें और बच्चों को जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगाए. दोनों क़ानूनी तौर पर अलग हो गए लेकिन फिर दीपशिखा ने अपनी दूसरी शादी को एक और मौका दिया जो कि काम कर गया. अब ये दोनों हंसी-खुशी अपना जीवन गुजार रहे हैं. दीपशिखा अक्सर केशव के साथ अपनी हॉलिडे मनाते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.


सुनीता आहूजा-गोविंदा: अपने ज़माने में गोविंदा का सबसे चर्चित अफेयर अभिनेत्री नीलम के साथ हुआ था. वह उनसे शादी भी करना चाहते थे लेकिन गोविंदा की मां नहीं मानीं और उन्होंने अपने बेटे की शादी अपनी मर्जी के मुताबिक सुनीता से करवा दी. सुनीता और गोविंदा हंसी खुशी अपनी ज़िंदगी गुजार रहे थे लेकिन फिल्म ‘हद कर दी आपने’ की शूटिंग की दौरान गोविंदा रानी मुखर्जी के करीब आ गए और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का अफेयर शुरू हो गया.सुनीता इस बात से बेहद दुखी हो गईं लेकिन उन्होंने गोविंदा को दूसरा मौका देने का फैसला लिया. गोविंदा को भी अपनी गलती का अहसास हुआ और वह सुनीता के पास वापस लौट गए.


ज़रीना वहाब-आदित्य पंचोली: शादीशुदा होते हुए भी एक्टर आदित्य पंचोली ‘क्वीन’ कंगना रनोट के प्यार में पड़ गए थे. आदित्य कंगना से 20 साल बड़े थे. कंगना उस समय बॉलीवुड में नई थीं और स्ट्रगल के दौर में थीं. दोनों को एक-साथ कई पार्टीज और इवेंट्स में साथ देखा जाने लगा जिसके बाद खबरें आईं कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे हैं. आदित्य की शादी ज़रीना वहाब हैं और उस समय वह दो बच्चों के पिता थे इसके बावजूद वह कंगना के करीब आ गए और अपनी शादीशुदा ज़िंदगी खराब कर ली. ज़रीना ने हिम्मत से काम लिया. वह चाहतीं तो आदित्य से अपनी शादी तोड़ देतीं लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और आदित्य को दूसरा मौका दिया. इस्सके बाद आदित्य औ कंगना का रिलेशन टूट गया और आदित्य अपनी बीवी बच्चों के पास वापस लौट गए.


प्रकाश कौर-धर्मेंद्र: धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. इसके बावजूद वह हेमा मालिनी को दिल दे बैठे और उन्हें अपनी दूसरी पत्नी बना लिया. इस दौरान धर्मेंद्र चार बच्चों के पिता थे. दूसरी शादी के बावजूद प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र से अपनी शादी नहीं तोड़ी. धर्मेंद्र ने भी उन्हें तलाक नहीं दिया और पहली पत्नी का सम्मान दिया.