जसलीन मथारू-अनूप जलोटा से सारा-अली तक, इन सेलिब्रिटी कपल्स ने पब्लिसिटी के लिए किया था शादी का नाटक

0
413

शादी किसी भी इंसान के जीवन का महत्वपूर्ण पल होती है इसलिए शादी करने से पहले लोग कई बार सोचते हैं. हालांकि, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में चीज़ें कुछ अलग होती हैं. सेलिब्रिटीज अपने अंदर कई राज़ छुपाए होते हैं खासकर उनका रिलेशनशिप स्टेटस. कुछ अपनी एंगेजमेंट अनाउंस कर देते हैं लेकिन वेडिंग डेट नहीं बताते. कुछ अपनी शादी की डेट से सबको चौंकाते हैं तो कुछ पब्लिक अटेंशन पाने के लिए किसी शो में शादी का नाटक करने से भी नहीं हिचिकिचाते और इसके लिए वो मोटी रकम भी वसूल लेते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही सेलिब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पब्लिसिटी बटोरने के लिए अपनी शादी का टेलीविजन पर झूठा नाटक रचा और लोगों को बेवकूफ़ बनाया.

1) अनूप जलोटा और जसलीन मथारू: अपनी उम्र से आधी उम्र की जसलीन मथारू के साथ प्यार का नाटक कर भजन सम्राट अनूप जलोटा खूब सुर्खियों में आए थे. बिग बॉस 12 में वह जसलीन के साथ घर में पहुंचे थे और उन्होंने कहा था कि वह जसलीन को डेट कर रहे हैं और एक कपल हैं. ये सुनकर सब हैरान रह गए थे. शो के दौरान भी इन दोनों ने प्यार में होने का नाटक किया लेकिन जैसे ही अनूप जलोटा बिग बॉस से आउट हुए उन्होंने इस रिश्ते को नकार दिया जिससे ये साबित हो गया कि केवल पब्लिसिटी स्टंट था. अनूप ने कहा कि जसलीन केवल उनकी शिष्या है और वह उसे संगीत सिखाते हैं. इसके बाद दोनों की दूल्हा-दुल्हन के रूप में तस्वीर सामने आई जो कि एक फिल्म का हिस्सा थी लेकिन इसे भी इस तरह प्रचारित किया गया कि दोनों ने शादी कर ली है लेकिन ये सब झूठ के अलावा कुछ नहीं था.


2) नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण: नेहा और आदित्य ने 2019 में इंडियन आइडल पर शादी का खूब नाटक किया था.दोनों की लव केमिस्ट्री को खूब सुर्खियां मिली थीं और ये कहा जा रहा था कि दोनों शादी करने जा रहे हैं. यहां तक कि आदित्य के माता-पिता ने भी नेहा को बहू मानने का दावा किया था और शो में नेहा के भी पेरेंट्स पहुंच गए थे. लेकिन बाद में ये महज पब्लिसिटी स्टंट साबित हुआ और दोनों ने शादी नहीं की. इसके बाद नेहा ने 2020 में रोहनप्रीत तो आदित्य ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली.


3) राखी सावंत: 2009 में राखी ने टेलीविजन पर राखी का स्वयंवर के जरिए अपने जीवन साथी को चुनने का नाटक किया था. उन्होंने बिजनेसमैन इलेश परुजंवाला को अपना लाइफ पार्टनर चुनते हुए उनसे सगाई की थी लेकिन फिर शो खत्म होने के बाद उनसे सगाई तोड़ ली थी.


4)अली मर्चेंट और सारा खान: बिग बॉस सीजन 4 में टेलीविजन एक्टर सारा खान और अली मर्चेंट ने शादी करके शो को खूब टीआरपी दिलाई थी लेकिन शो से बाहर आते ही एक महीने के अंदर ही इनकी शादी टूट गई थी. इसके बाद खुलासा हुआ था कि इन्हें शो में शादी करने के लिए 50 लाख रुपए मिले थे और ये केवल पब्लिसिटी बटोरने का हथकंडा भर था.


5) रतन राजपूत: रतन ने भी टेलीविजन पर स्वयंवर रचाकर सबको चौंका दिया था. उन्होंने शो पर कंटेस्टेंट अभिनव शर्मा से सगाई की थी लेकिन कुछ महीनों बाद सगाई तोड़ ली थी जिससे ये सगाई केवल पब्लिसिटी स्टंट साबित हुई थी.