इंडिया में कॉमेडी या कॉमेडी की बात की जाए और कपिल शर्मा का नाम न लिया जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. कपिल शर्मा इंडिया में कॉमेडी किंग हैं. उनके नाम पर लोग इंडिया में कॉमेडी को जानते हैं. कपिल ने अपने शो के ज़रिए हम सबको हसानें में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी. कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा टूर पर हैं. इस टूर के बीच ही कपिल शर्मा पर एक मुसीबत आ टूट पड़ी है. दरसल कपिल शर्मा पर एक केस दर्ज हो गया है, जिसको लेकर कपिल मुश्किलों में घिर गए हैं.

कपिल शर्मा पर क्यों हुआ केस दर्ज

कपिल शर्मा पर एक कॉन्ट्रेक्ट पूरा न करने का आरोप लगा है. बता दें, कपिल के उपर जिस मामलें को लेकर केस दर्ज हुआ है वो मामला आज से करीब 7 साल पुराना यानी साल 2015 का है. ईटाइम्स की एक ख़बर के मुताबिक, साल 2015 में कपिल शर्मा ने नॉर्थ अमेरिका में कुछ शो का कॉन्ट्रेक्स साइन किया था, लेकिन उन्होंने शो का कॉन्ट्रेक्ट पूरा नहीं किया.

ये भी पढ़ें 5 रुपया के लिए रोने वाले कपिल शर्मा के चंदू असल जीवन में जीते हैं महाराजाओं वाली लाइफ़, इतने संपत्ति के हैं मालिक

किसने करवाया कपिल के खिलाफ केस दर्ज

ईटाइम्स की एक ख़बर की माने तो, Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के उपर इस कॉन्ट्रेक्ट को लेकर एक केस दर्ज करवाया है. अमेरिका के जाने माने शो प्रोमोटर अमित जेटली ने बताया, ‘कपिल शर्मा ने 6 करने को लेकर एक कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था, लेकिन कपिल ने अपने 6 शो में से एक भी शो नहीं किया. इसके बाद उन्होंने कपिल शर्मा ने वादा किया था कि वो इसका भुगतान कर देंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया. कपिल ने न तो कोई किया और इसके बाद उन्होंने कोई रिस्पॉन्ड नहीं किया. कोर्ट जाने से पहले हमने कई बार कपिल शर्मा से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी तरफ से हमें कोई जवाब नहीं मिल सका.

अमित जेटली ने बताया कि कपिल का मामला अभी भी न्यूयॉर्क कोर्ट में है. इस मामले को लेकर कपिल शर्मा को खिलाफ कानूनी कर्रवाई की जाएगी. अब देखना है कि कपिल को लेकर न्यूयॉर्क कोट क्या और किस तरह की कार्रावाई करता है. जैसा कि हमनें आपको बताया कि कपिल शर्मा इन दिनों अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा दौरे पर हैं. इस दौरे पर कपिल शर्मा ने हालही में Vancouver में परफॉर्म किया था. इस परफॉर्मेंस में उनके साथ राजीव ठाकुर, चंदन, कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा मौजूद से थे. कपिल को कनाडा दौरे पर गए हुए करीब एक महीना हो गया है. कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर टोरंटो से एक वीडियो भी शेयर किया था.