बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े से बड़े एक्टर्स की फिल्मों को बॉयकॉट किया जा रहा है. फिल्मों को बॉयकॉट करने का सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहा है, हाल ही में स्टार आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड चल ही रहा था कि एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन को भी लोगों ने बॉयकॉट की लिस्ट में डाल दिया.

आमिर खान के बाद ऋतिक हो रहे है बॉयकॉट का शिकार

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर और हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन ने आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की ट्विटर पर खूब तारीफ की ओर लोगों से देखने की अपील भी की है. हालांकि लोगों को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने इनकी आगामी फिल्म “विक्रम वेधा” पर बॉयकॉट ट्रेंड कर दिया है. ऋतिक रोशन का ये ट्वीट उनके लिए मानो मुसीबत बन गया हो.

ये भी पढ़ें फिल्म विक्रम वेधा में जलवा बिखेरेंगे सैफ और ऋतिक,वायरल हुआ फर्स्ट लुक,जानिए कब होगी रिलीज

ऋतिक को आमिर की फिल्म के सपोर्ट में बोलना पड़ा महंगा

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने हाल ही में ट्वीट करके आमिर की फिल्म को सपोर्ट किया था लेकिन फैंस को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने इनकी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा को बॉयकॉट कर दिया है. फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के बाद अब विक्रम वेधा भी ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है. लोगों ने इनके ट्वीट पर रीट्वीट भी किए हैं.

बता दें कि ऋतिक के ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा कि कोई ये रीमेक फिल्म क्यों ही देखेगा,जबकि इसकी क्लासिक ओरिजनल फिल्म हिंदी में मौजूद है, “बॉयकॉट विक्रम वेधा” तो वहीं दूसरे ने लिखा कि “बॉलीवुड वाले कर भी किया सकते है केवल रीमेक बनाने के सिवा इनके हर एक फिल्म को बॉयकॉट करो”.

ऋतिक की फिल्म विक्रम वेधा है साउथ की रीमेक

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की ये फिल्म साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक है. विजय सेतुपति और आर माधवन की फिल्म विक्रम वेधा तमिल भाषा की है उसी फिल्म को ऋतिक हिंदी में रीमेक कर कर रहे हैं. इस फिल्म को भी साउथ के निर्देशक ने ही डायरेक्ट किया हैं. जब आपको पता चल गया है कि ये फिल्म साउथ की रीमेक है तो क्या आप अब भी इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं. अपनी प्रतिक्रिया जरूर जाहिर करें.

ये भी पढ़ें फिल्म लाल सिंह चड्ढा को ऑस्कर में मिली जगह,आमिर ने कही बड़ी बात