बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अजीब दस्तूर चल रहा है बड़े से बड़े एक्टरों की फिल्मों को लोग लगातार बॉयकॉट कर रहे है. ट्विटर पर बॉयकॉट बड़ी तेजी से ट्रेंड भी करने लगा है. आमिर खान की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” हो या अक्षय कुमार की “रक्षा बंधन” हो ये दोनों फिल्में बॉयकॉट के शिकार के चलते भी रिलीज हो गई है. इनके साथ ही कई ऐसी फिल्में है जो बॉयकॉट हो रही है. हाल ही में रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी बॉयकॉट का शिकार हो गई है.

ऋतिक शाहरुख की आगामी फिल्में भी हुई बॉयकॉट

आपको बता दें कि आमिर अक्षय के बाद एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म “विक्रम वेधा” के साथ साथ बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म “पठान” भी इन दिनों बॉयकॉट के विवादों में चल रही हैं. इतना ही नहीं इन विवादों के बीच एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म “ब्रह्मास्त्र” भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है.

फिल्म “पीके” के चक्कर में बॉयकॉट हो रही है ब्रह्मास्त्र

दरअसल, साल 2014 में आई एक्टर आमिर खान की फिल्म “पीके” के एंड में रणबीर कपूर की एक झलक देखने को मिली थी. उस शॉट में रणबीर अपने फेस पर भगवान का एक स्टिकर लगाए हुए थे. एक यहीं कारण है जिसकी वजह से रणबीर पर भगवान के अपमान करने का आरोप लग रहा है, और इससे पहले रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर के एक सीन में वो मंदिर में जुटे पहने हुए नजर आ रहे थे, रणबीर इस सीन को भी लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुए थे.

बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, आलिया भट्ट और मॉनी रॉय नजर आने वाले है. रणबीर कपूर के साथ अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म के बॉयकॉट होने के जिम्मेदार नजर आ रहे है. ट्विटर पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र काफी ट्रेंड भी कर रहा है.

अमिताभ बच्चन की वजह से भी फिल्म विवादों में घिरी

आपको बता दें कि जब बॉलीवुड के ज्यादातर एक्टरों को बॉयकॉट किया जा रहा है तो उसमे अमिताभ बच्चन का भी नाम शामिल हो गया. इन्होंने अपने शो “कौन बनेगा करोड़पति 14” में एक हिंदू धर्म की महिला के घूंघट पर सवाल कर दिया था. जिसकी वजह से लोग इन्हे भी ट्रोल करने लगे हैं. लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा है कि वो हिंदू धर्म के घूंघट को देख रहे है लेकिन मुस्लिम औरतों के हिजाब या नकाब पर कुछ नहीं बोलते हैं. तो वहीं दूसरे ने लिखा कि ये लोग सोचते है कि फिल्म में ज्यादा से ज्यादा स्टार्स हो तो हम सब देखेगे, #boycottBrahmastra.

ये भी पढ़े: फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने को लोगों ने बताया पाकिस्तानी गाने की कॉपी,यूजर्स ने पेश किए सबूत