Bollywoood actor and actresses

यूँ तो बॉलीवुड में मोहब्बत से लेकर देशभक्ति तक हर तरह की फिल्में बनती हैं और आप उन सभी फिल्मों के साथ साथ उस फिल्म के सितारों को भी खूब पसंद करते हैं। लेकिन उन्हीं सितारों में से कई ऐसे हैं जो देश प्रेम की बात तो करते हैं लेकिन असल में वो भारत के नागरिक है ही नहीं। तो यहाँ जानिए बॉलीवुड के टॉप सितारों के बारे में जो भारत के नहीं ब्लकि किसी और देश के नागरिक हैं।

आलिया भट्ट

Alia BHatt

बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल करने वाली महेश भट्ट की बेटी ऐक्ट्रिस आलिया भट्ट भारत की नागरिक नहीं है। चौंक गए न! लेकिन ये सच है, जानिए कैसे। बता दें आलिया भट्ट की सोनी राजदान इंग्लैंड की हैं जिस कारण अपनी माँ के साथ साथ आलिया भी इंग्लैंड की नागरिक हैं।

इमरान खान

imran khan

बॉलीवुड ऐक्टर आमिर खान के भांजे इमरान खान भी भारत के नागरिक नहीं हैं, बता दें उनके पास यूएसए की नागरिकता है। बता दें इमरान खान का बॉलीवुड करियर ज्यादा लंबा नहीं चला और अब वो पर्दे पर कहीं नजर भी नहीं आते हैं।

दीपिका पादुकोण

deepika padukone

साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली दीपिका पादुकोण उर्फ मस्तानी डेनमार्क की नागरिक हैं, हालांकि इनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि इनके पास डेनमार्क के साथ साथ भारत की भी नागरिकता है।

सनी लियोन

suuny leone

अपने बोल्ड सीन वाले फिल्मों से मशहूर सनी लियोन के पास भी भारत की नागरिकता नहीं हैं, बता दें ये कनाडा की नागरिक हैं।

कैटरीना कैफ

katrina kaif

फिल्म बूम के जरिए बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली ऐक्ट्रिस कैटरीना कैफ के पास भी भारत की नागरिकता नहीं है, बता दें कैटरीना कैफ एक ब्रिटिश नागरिक है और वो भारत में वर्क वीजा के जरिए रहती हैं।

अक्षय कुमार

akshay  kumar

अक्षय कुमार उर्फ खिलाड़ी कुमार के पास कनाडा की नागरिकता है। कई बॉलीवुड सूत्र कहते हैं कि इनके पास कनाडा के साथ साथ भारत की भी नागरिकता है तो कई सूत्रों से मालूम पड़ता है कि अक्षय कुमार ने कनाडा की नागरिकता पाने के लिए भारत की नागरिकता छोड़ दी थी।