बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक जोड़ी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड एक्टर निक जोनस की जोड़ी हैं. दुनियाभर में इस जोड़ी के नाम का सिक्का चलता है. सोशल मीडिया से लेकर हर तरह इस जोड़ी की चर्चा होती रहती है. आज हम आपको बताएंगे की प्रियंका और निक के पास कुल कितनी संपत्ति है.

प्रियंका और जोनस करोड़ों के है मालिक

आपको बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार इस जोड़ी कुल 50 मिलियन डॉलर यानी 700 करोड़ रुपए के मालिक हैं. प्रियंका और जोनस दोनों ही काफी पैसा कमाते है. वहीं बात करे प्रियंका के काम की तो वो फिल्मों से काफी ज्यादा पैसे चार्ज करती हैं. और साथ ही प्रमोशन, एडवेटाइजमेंट, स्टेज शो और उनका खुद का एक बिजनेस भी है जिससे वो तगड़ी कमाई कर लेती हैं.

बता दें कि प्रियंका के इतने अच्छी कमाई के बाद भी निक जोनस भी अपने एलबम और फिल्मों से काफी ज्यादा चार्ज करते हैं. जोनस भी काफी अच्छा पैसा कमा लेते हैं. इसलिए ही इस जोड़ी का भी नाम उन जोड़ियों की लिस्ट में आता है जो बेशुमार दौलत के मालिक हैं.

निक और प्रियंका महंगी कारों का रखते है शौक

बॉलीवुड के इस मशहूर कपल के पास कई महंगी कारें भी हैं. इनका एक बेहतरीन कार कलेक्शन है जैसे बीएमडब्ल्यू 5 सिरीज , मर्सिडीज एस क्लास, ऑडी क्यू 7, फोर्ड 1960 ठंडरबर्ड, फोर्ड 1968 मस्टैंग के साथ साथ कर्मा फिस्कर और डोज चैलेंजर आरटी के साथ साथ कई और महंगी कारे भी हैं.

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका और जोनस ने लॉस एंजिल्स में 144 करोड़ का एक आलीशान घर भी खरीदा है. और साथ ही प्रियंका ने डेटिंग एप बबल में काफी मोटी रकम इन्वेस्ट भी की है. इस एप में आज के वक्त में कम से कम 100 मिलियन यूजर्स भी है. और साथ ही निक जोनस ब्रांड विल्ला वन कंपनी के को-ऑनर है.

 

ये भी पढ़े: बेटी के जन्म से पहले ही निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने स्वागत में खर्च कर डाले 129 करोड़-