बॉलीवुड में अक्सर जोड़ियां बनती और टूटती रहती हैं. यहां आज भी ब्रेकअप और लिंकअप होना कोई बड़ी बात नहीं है. हालांकि, आज बॉलीवुड की जिन जोड़ियों की बात हम करने जा रहे हैं उनका कमिटमेंट देख आपको भी अच्छा लगेगा. यह बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने बचपन की दोस्त या कहें पहले प्यार के साथ सात फेरे लिए और आज भी पूरे दिल से इस रिश्ते को निभा रहे हैं.

वरुण धवन – नताशा दलाल : एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल का रिलेशन किसी से छिपा नहीं है. वरुण कुछ ऐसे चुनिंदा एक्टर्स में से हैं जिन्होंने नताशा के साथ अपने रिलेशन को कभी भी नहीं छुपाया. आपको बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वरुण, नताशा के साथ रिलेशन में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण को स्कूल के दिनों में ही नताशा से प्यार हो गया था और तब से ही दोनों एक दूसरे के प्रति कमिटेड हैं. वरुण और नताशा ने इसी साल 24 जनवरी को शादी की है.

शाहरुख़ खान – गौरी खान : ख़बरों की मानें तो किंग खान ने भी गौरी को अपने स्कूल के दिनों में देखा था और बस देखते ही रह गए थे. जहां शाहरुख़ मुस्लिम हैं वहीं गौरी एक ब्राह्मण परिवार से आती हैं. लेकिन कहते हैं ना कि सच्चा प्यार हो तो मंजिल तक पहुंच ही जाता है. ऐसे ही कुछ शाहरुख़-गौरी के साथ हुआ था. दोनों ने सन 1991 में हिंदू रीति रिवाजों से शादी की थी और आज शादी के 30 सालों बाद आज भी इनकी बॉन्डिंग देखते ही बनती है.

आयुष्मान खुराना – ताहिरा कश्यप : मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी भी फिजिक्स के ट्यूशन से शुरू हुई थी जो जल्द ही प्यार में बदल गई.कहते हैं दोनों एक दूसरे को चाहते थे लेकिन प्यार ज़ाहिर करने में इन्हें काफी वक़्त लगा था. ख़बरों की मानें तो ताहिरा के पिता को मनाने में आयुष्मान को काफी मशक्कत करना पड़ी थी क्योंकि तब वह एक स्ट्रगलिंग एक्टर थे. आखिरकार, आयुष्मान और ताहिरा की शादी 2011 में हुई और दोनों आज भी एक दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं.

सुनील शेट्टी – माना शेट्टी : सुनील शेट्टी और माना अलग अलग धर्मों से आते हैं. यह कपल भी अपने कमिटमेंट के लिए जाना जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील और माना को अपने परिवार को मनाने में पूरे 9 साल से ज्यादा का वक़्त लग गया था. बहरहाल, सुनील शेट्टी और माना ने 1991 में शादी कर ली थी और दोनों आज साथ साथ बेहद खुश हैं.