बॉलीवुड अभिनेता राजीव कपूर 9 फरवरी को दुनिया को अलविदा कह गए. 58 साल की उम्र में राजीव का कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया.वह राज कपूर के छोटे बेटे और ऋषि कपूर-रणधीर कपूर के छोटे भाई थे. राजीव की मौत से फिल्म इंडस्ट्री को झटका लगा है.

राजीव लंबे समय से फिल्मों से दूर थे लेकिन वह तकरीबन 30 साल बाद आशुतोष गोवारिकर की फिल्म तुलसीदास जूनियर से बॉलीवुड में वापसी करने वाले थे लेकिन अफसोस अपनी कमबैक फिल्म की रिलीज़ से पहले राजीव दुनिया से चले गए. राजीव से पहले कई और भी सितारे हैं जो अपनी फिल्म की रिलीज़ से पहले ही चल बसे और वह उनकी आखिरी फिल्म साबित हुई. नज़र डालते हैं कुछ ऐसे ही स्टार्स पर…


सुशांत सिंह राजपूत: सुशांत की 14 जून, 2020 को रहस्यमयी हालातों में मौत ओ गई थीं जिससे पूरी फिल्म इंडस्ट्री दहल गई थी. मौत से पहले सुशांत ने अपनी फिल्म दिल बेचारा की शूटिंग पूरी कर ली थी जो कि उनकी आखिरी फिल्म साबित हुई. उनकी मौत के डेढ़ महीने बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था जहां इसे काफी देखा गया था.


ओम पुरी: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक ओम पुरी का कार्डियक अरेस्ट के चलते 6 जनवरी,, 2017 को निधन हो गया था. मौत से पहले उन्होंने फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग की थी जो कि उनकी आखिरी फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म को फिर छह महीने बाद जून, 2017 में रिलीज़ किया गया था.


श्रीदेवी: बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी की रहस्यमयी हालातों में 24 फरवरी, 2018 को दुबई में मौत हो गई थी जिससे फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा था. फिल्म जीरो उनकी आखिरी फिल्म साबित हुई थी जिसमें उन्होंने एक कैमियो किया था. फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी.


दिव्या भारती: 90 के दशक की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक दिव्या भारती का भी 19 साल की उम्र देहांत हो गया था जिससे सब हैरान रह गए थे. फिल्म शतरंज दिव्या की आखिरी फिल्म थी जो कि उनकी मौत के बाद रिलीज़ हुई थी और ये हिट साबित हुई थी.