खुशी कपूर से लेकर सुहाना खान तक, 8 स्टारकिड्स जिनके बॉलीवुड डेब्यू का है सबको इंतज़ार

0
1039

बॉलीवुड में हर साल कई स्टारकिड्स एंट्री करते हैं. कई बड़े सितारों के बच्चे सिल्वर स्क्रीन पर अपनी चमक बिखेरने के लिए बेकरार रहते हैं. इस साल और आनेवाले कुछ सालों में भी कई बड़े स्टार के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री करेंगे. आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे ही स्टार किड्स के बारे में जो कब फ़िल्मी दुनिया में कदम रखेंगे, इस बात का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है.


1) सुहाना खान : सुहाना खान बॉलीवुड के बादशाह और किंग ऑफ़ रोमांस कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी हैं. वह इस समय न्यू यॉर्क में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. 22 साल की सुहाना सोशल मीडिया पर खूबसूरत अवतार के कारण चर्चा में रहती हैं और फैन्स उनके डेब्यू की राह तक रहे हैं हालांकि सुहाना जब तक पढ़ाई पूरी नहीं कर लेतीं तब तक फिल्मों में नहीं आएंगे लेकिन ये समय अब ज्यादा दूर नहीं है.पढ़ाई के साथ-साथ सुहाना एक्टिंग स्किल्स निखारने के लिए थिएटर भी कर रही हैं. उम्मीद की जा रही है कि उन्हें फिल्ममेकर और शाहरुख खान के जिगरी दोस्त बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे.

aryan khan with shahrukh khan
aryan khan with shahrukh khan

2) आर्यन खान : सुहाना के भाई आर्यन खान के भी बॉलीवुड डेब्यू की राह तकी जा रही है हालांकि अब तक ये बात कंफर्म नहीं हो सकी है कि आर्यन एक्टिंग में करियर बनाना चाहते हैं भी या नहीं. हाल ही में हुई आईपीएल ऑक्शन में आर्यन की पर्सनालिटी की जमकर तारीफ हुई थी.

इब्राहिम अली खान
इब्राहिम अली खान

3) इब्राहिम अली खान : सारा अली खान के बाद उनके भाई इब्राहिम अली खान के भी बॉलीवुड में एंट्री की पूरी संभावनाएं हैं. पिछले दिनों इब्राहिम ने कुछ फोटोशूट करवाए थे जिसमें उनके डैशिंग लुक्स ने सबको दीवाना बना दिया था. इसके बाद ये उम्मीद की जाने लगी कि इब्राहिम भी फिल्मों की तरफ कदम बढ़ा सकते हैं. हालांकि, इब्राहिम की फिल्मों से ज्यादा अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेट में दिलचस्पी है. इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे हैं जिनका अब तलाक हो चुका है.


4) शनाया कपूर: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी एक्टिंग की दुनिया में किस्मत आजमाने के लिए बेताब हैं. वह इन दिनों जोर शोर से इसकी तैयारी में जुटी हुई हैं. शनाया अपनी कजिन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं.

junaid khan son of Aamir khan
junaid khan son of Aamir khan

5) जुनैद खान: आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है जिसकी जानकारी उनकी बहन इरा खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करके दी थी.

ahaan shetty
ahaan shetty

6)अहान शेट्टी: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी तो बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन अब बारी उनके भाई अहान शेट्टी की है जो कि साउथ की एक फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे. ये फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है जिसमें अहान के साथ तारा सुतारिया नज़र आएंगी.

aarav kumar son of akshay kumar
aarav kumar son of akshay kumar

7) आरव कुमार: अक्षय कुमार के बेटे आरव भी अब बड़े हो चुके हैं. वो पब्लिकली कम ही सामने आते हैं लेकिन जब भी सामने आते हैं उनकी तस्वीरें वायरल होने में देर नहीं लगती. आरव फ़िलहाल पढ़ाई का रहे हैं और वह फिल्मों में आएंगे या नहीं ये अभी साफ नहीं है लेकिन उनके फैन्स उनके बड़े पर्दे पर जरूर देखना चाहते हैं.

8) खुशी कपूर: श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी भी फिल्मों में कदम रखेंगी. वह इन दिनों न्यू यॉर्क से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं.