बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी कमाई को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.और एक आलीशान जिंदगी भी गुजरते हुए नजर आते हैं बता दें कि बॉलीवुड के कई कलाकार ऐसे हैं जिनके पास भारत के अलावा दुबई में आलीशान घर मौजूद हैं. आज के लेख में हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा कलाकारों के बारे में जिनके पास दुबई में गोल्डन वीजा के साथ-साथ आलीशान घर भी मौजूद है.

सलमान खान

बॉलीवुड की बजरंगी भाईजान अपनी फिल्म की कमाई में बड़े-बड़े स्टार को पीछे छोड़ते हुए नजर आते हैं. गौरतलब है कि सलमान खान मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं लेकिन मुंबई के अलावा सलमान खान के पास दुबई में भी एक आलीशान घर मौजूद है.

शाहरुख खान

शाहरुख खान एक आलीशान जिंदगी गुजारते हुए नजर आते हैं और इतना ही नहीं वह दुबई के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. वैसे तो शाहरुख खान की दुनिया भर में फैन फॉलोइंग मौजूद है. लेकिन इसके साथ साथ शाहरुख खान का दुबई में एक आलीशान बंगला मौजूद है जानकारी के मुताबिक इस बंगले का नाम गौर विला है. इसके अलावा शाहरुख खान के पास दुबई का गोल्डन वीजा भी मौजूद है.

आर माधवन


बॉलीवुड की सफल अभिनेताओं में से एक आर माधवन अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर काफी चर्चा में बने रहते हैं। दरअसल आर माधवन अपने बेटे विधांत को 2026 ओलंपिक की तैयारी कोमद्देनजर रखते हुए अपनी फैमिली के साथ दुबई शिफ्ट हो गए हैं.

सोनू निगम

बता दे के इंडस्ट्री के बेहतरीन सिंगर में शुमार सोनू निगम का भी इस फेहरिस्त में नाम शामिल है. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह अपनी फैमिली के साथ दुबई में रहना पसंद करते हैं. उन्होंने इसकी बड़ी वजह बताते हुए कहा था कि दुबई का वातावरण काफी अच्छा और शांत है.

यह भी पढे़ बॉलीवुड में ठुमका लगाने के लिए ये अभिनेत्रियां लेती हैं करोड़ों की फीस

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा में से एक ऐश्वर्या राय और उनके पति अभिषेक बच्चन का भी दुबई में आलीशान घर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय और अभिषेक ने दुबई में स्थित जुमिराह गोल्फ स्ट्रीट में एक घर खरीद चुके हैं.

संजय दत्त

बॉलीवुड के संजू बाबा भी अक्सर अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटो ते रहते हैं बता दें कि संजय दत्त का घर मुंबई के अलावा दुबई में भी मौजूद है. और वह अक्सर अपनी फैमिली के साथ दुबई की सैर करते हुए नजर आते हैं और इस दौरान वह अपने घर पर ही ठहरते हैं.

यह भी पढे़ तलाक के बाद भी सालों से क्यों संजय कपूर हर महीने देते आ रहे हैं करिश्मा कपूर को लाखों रुपये