2021 में देखने को मिलेगी सीक्वल्स की भरमार, इन बॉलीवुड फिल्मों के दिखेंगे सीक्वल

0
551
2021 में देखने को मिलेगीइन बॉलीवुड फिल्मों के दिखेंगे सीक्वल
2021 में देखने को मिलेगीइन बॉलीवुड फिल्मों के दिखेंगे सीक्वल

बॉलीवुड में सीक्वल फिल्मों का ट्रेंड कोई नया नहीं है. सालों से कई बेहतरीन फिल्मों के सीक्वल बनते आ रहे हैं. कई फ़िल्में जिन्हें दर्शकों ने पसंद किया, उनका सीक्वल बनाकर उसे दोबारा दर्शकों के सामने पेश किया गया और कई फ़िल्में सक्सेसफुल भी साबित हुईं. इस साल भी बॉलीवुड में सीक्वल्स की भरमार रहेगी. इनमें से कई फिल्मों कई बड़े सितारे जैसे रानी मुखर्जी, आमिर खान आदि काफी समय बाद फिल्मों में वापसी करेंगे. ऐसे में आइए नजर डालते हैं 2021 में कौन से सीक्वल बड़े परदे पर रिलीज होंगे.

  1. सत्यमेव जयते 2: जॉन अब्राहम स्टारर ‘सत्यमेव जयते’ ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक बिजनेस किया था. अब जॉन इसके सीक्वल ‘सत्यमेव जयते 2’ में भी नजर आएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट दिव्या कुमार खोसला नज़र आएंगी. फिल्म की काफी शूटिंग लखनऊ में हुई है.फिल्म में जॉन ने विरेन्द्र राठौर की भूमिका निभाई थी जो कि करप्शन और अन्याय के खिलाफ जंग छेड़ देता है.


2. गो गोवा गॉन 2: सैफ अली खान, कुणाल खेमू स्टारर हॉरर कॉमेडी गो गोवा गॉन का भी सीक्वल बन रहा है. फिल्म के पहले पार्ट की काफी सराहना हुई थी और इसे मार्च में रिलीज किया जा सकता है. गो गोवा गॉन में तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई थी जो कि गोवा घूमने जाते हैं और फिर एक सुनसान आइलैंड पर फंस जाते हैं जहां उनका सामना ज़ोंबी से होता है.

More : इंडियन आइडल-12 के मंच पर रो पड़ीं नेहा कक्कड़, बताया किस बीमारी से जूझ रही हैं


3. बंटी और बबली 2: रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की फिल्म बंटी और बबली का भी सीक्वल बन रहा है. इस सीक्वल में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और नई एक्ट्रेस शर्वरी मुख्य भूमिका में दिखेंगे.इस फिल्म से रानी मुखर्जी भी कमबैक करेंगी जो कि पिछली बार मर्दानी 2 में दिखेंगी. फिल्म 26 जून 2021 को रिलीज होगी.

4. दोस्ताना 2: प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम की फिल्म दोस्ताना का भी सीक्वल देखने को मिलेगा. इस फिल्म में जान्हवी कपूर, कार्तिक आर्यन और नए एक्टर लक्ष्य ललवानी नज़र आएंगे. फिल्म 2020 में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना लॉकडाउन के कारण ये अटक गई और अब इसे 2021 में रिलीज किया जाएगा.

5. बधाई दो: नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी फिल्म ‘बधाई हो’ का भी सीक्वल देखने को मिलेगा. बधाई हो में जहां आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा नज़र आए थे, वहीं बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि पेढनेकर मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे. फिल्म की कहानी पिछली फिल्म से बिलकुल जुदा होगी. इस बार राजकुमार राव एक पुलिस वाले की भूमिका में दिखेंगे जबकि भूमि पीटी टीचर की भूमिका में दिखेंगी.

More : दोस्तों के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने की पार्टी, ग्लैमरस लुक में वायरल हुईं तस्वीरें

6. भूल भुलैया 2: 2021 हॉरर कॉमेडीज़ का भी साल है. गो गोवा गॉन के सीक्वल के बाद दर्शकों को भूल भुलैया का भी सीक्वल देखने को मिलेगा. भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे. फिल्म में तब्बू की भी अहम भूमिका है.फिल्म की शूटिंग पिछले साल कोरोना लॉक डाउन के कारण काफी प्रभावित हुई थी इसलिए इसे इस साल पूरा करके रिलीज किया जाएगा. फिल्म की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं है लेकिन उम्मीद है कि ये साल के अंत तक रिलीज होगी.

More : ‘सोनचिरैया’ की रिलीज के 2 साल पूरे, भूमि को याद आए सुशांत इमोशनल मैसेज में लिखा, ‘हम तुम्हें मिस करते हैं’