बॉलीवुड के शानदार अभिनेता अजय देवगन आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. आपको बता दें कि अजय देवगन बॉलीवुड के एक बहुत ही धाकड़ अभिनेता माने जाते हैं. अजय बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. आपको बता दें कि अजय देवगन बॉलीवुड के एक बहुत ही शानदार अभिनेता हैं और बॉलीवुड में अजय देवगन का अपना एक अलग ही वर्चस्व और पहचान कायम है. अजय देवगन बॉलीवुड के एक बहुत ही शांत और अच्छे स्वभाव के एक्टर माने जाते हैं.

दरअसल अजय देवगन बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो सिर्फ अपने काम से काम रखते हैं. यह बहुत ही कम किसी अन्य मुद्दे पर बात करते हुए नजर आते हैं. हालांकि, अजय देवगन ने बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बीच चल रहे इस महायुद्ध के ऊपर खुलकर बोला है. दरअसल, अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म रनवे 34 को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं और लगातार प्रमोशन कर रहे हैं.

Ajay devganइसी बीच जब अजय देवगन से यह सवाल किया गया कि आखिर बॉलीवुड में क्यों नहीं पैनइंडिया फिल्में बनती हैं जिस पर अजय देवगन ने जवाब देते हुए कहा कि पैनइंडिया फिल्म बनाने के लिए भारत की तमाम भाषाओं में फिल्मों को डब किया जाता है. इतना ही नहीं कई इंडस्ट्रीज के सितारों को इस फिल्म में शामिल किया जाता है जिससे इस फिल्म को सारे लोग देख सकें. ऐसे में हम उन फिल्मों को पैनइंडिया फिल्म नहीं कह सकते हैं जिनमें यह चीजें नहीं है.

यह भी पढ़ें – आखिर संजय दत्त ने बता दिया वजह, क्यों साउथ के आगे घुटने टेक रही है बॉलीवुड की फिल्में

इतना ही नहीं साउथ इंडस्ट्री को लेकर उन्होंने कहा कि वह हिंदी बेल्ट में काम कर रहे हैं ऐसे में वह फिल्में हिंदी फिल्में हुई. साउथ इंडस्ट्री की ग्रोथ से क्या बॉलीवुड डर गया है इस सवाल पर अजय देवगन ने कहा कि ऐसा पहले भी कहा जाता था हॉलीवुड को लेकर लेकिन ऐसा नहीं हुआ ऐसे सवाल नहीं पूछना चाहिए कि क्या बॉलीवुड आगे सही करेगा या नहीं. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि हमें फिल्मों को अलग-अलग रीजन छोड़कर भारत की फिल्म समझ कर देखना चाहिए.

यह भी पढ़ें – साउथ के वो सुपरस्टार जिन्हें कभी मिला था बॉलीवुड से इंकार, आज हर जगह दिखा रहे हैं अपना जलवा