बॉलीवुड दुनिया यूँ तो रोचक किस्सों और कहानियों से भरी हुई है, आज हम आपको इस पोस्ट में बॉलीवुड से जुड़े कुछ अनसुने सच बताएंगे।

Bollywood interesting Facst

भारत मे यूं तो फिल्मों के काफी शौकीन लोग रहते है आपको बता दे कि फ़िल्म टिकट खरीदने के मामले में भारत दुनिया मे पहले नंबर पर आता है भारतीय हर साल 2.7 अरब मूवी टिकट ख़रीदते है।

Bollywood interesting Facst

शोले फ़िल्म तो आपको अच्छी तरह से याद ही होगी लेकिन क्या आप जानते है इस फ़िल्म के क्लाइमैक्स के लिये “रियल बुलेट” चलाई गई थी जिस्से अमितफ बाल-बाल बचे थे।

Bollywood interesting Facst

अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों बॉलीवुड का अब तक का सबसे बड़ा गाना है जिसे फ़िल्म में तीन किस्तों में दिखाया गया था।

Bollywood interesting Facst

बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन कई बार सेट पर वॉचमेन से पहले पहुँच जाया करते थे और उन्हें खुद ही गेट खोलकर अंदर जाना पड़ता था।

Hrithik Roshan

रितिक रोशन की फ़िल्म “कहो न प्यार है” अब तक कि सबसे ज्यादा अवार्ड जीतने वाली फिल्म है इस फ़िल्म को अभी तक 102 अवॉर्ड मिल चुके है।

Bollywood interesting Facts

ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्मे दी है लेकिन एक बार उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी पर आरोप लगया की संतोषी ने सेक्स के बदले उन्हें फ़िल्म देने की बात कही थी।

Bollywood interesting Facts

कई फिल्मों में काम कर चुकी पायल रोहतगी ने डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी पर आरोप लगाया था आरोप कि बैनर्जी ने इन्हें शूटिंग के दौरान कपड़े उतारने को कहा था।

Bollywood interesting Facts

शक्ति कपूर की लड़कियों को उनके साथ सोने के बदले फ़िल्म में काम दिलवाने की बात कहते हुए एक स्टिंग सामने आया था। जिसमें उन्होंने कई लड़कियों का नाम भी लिया कंट्रोवर्सी में घिरने के बाद शक्ति कपूर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया था। आपको बताते चले कि शक्ति कपूर के स्टिंग के साथ ही अमन वर्मा का नाम इसमे सामने आया था।