अक्षय-सारा से रणबीर-आलिया तक, 2021 में फ़िल्मी पर्दे पर दिखेंगी ये नई जोड़ियां

0
548

कोरोना लॉकडाउन के कारण बॉलीवुड के लिए पिछला साल काफी बुरा बीता. कई फिल्मों की शूटिंग नहीं हो पाई और कई फिल्मों की रिलीज अटक गई लेकिन 2021 बॉलीवुड के लिए कई नई उम्मीदें लेकर आया है. कई नई फिल्मों का ऐलान हो चुका है और शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. खास बात ये है कि इन फिल्मों में कई नई फ़िल्मी जोड़ियां देखने को मिलेंगी. वैसे भी बॉलीवुड में हर साल नए ऑन स्क्रीन पेयर्स दिखाई देते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा तो चलिए नज़र डालते हैं उन जोड़ियों पर जो इस साल पहली बार फिल्मों में एक साथ नज़र आएंगी.
1) कटरीना कैफ-ईशान खट्टर-सिद्धांत चतुर्वेदी: कटरीना पहली बार दो यंग एक्टर्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी
के साथ फिल्म फ़ोन भूत में काम करती नज़र आएंगी. ये एक सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म होगी जिसे डायरेक्टर गुरमीत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं.

2) आलिया भट्ट-रणबीर कपूर: रियल लाइफ लव बर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार फिल्म ब्रहमास्त्र में स्क्रीन स्पेस करते नज़र आएंगे. फिल्म दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण इसे 2021 के लिए पोस्टपोन करना पड़ा.

3) दीपिका पादुकोण-प्रभास: बाहुबली स्टार प्रभास पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म में स्क्रीन स्पेस शेयर करते नज़र आएंगे. दोनों की जोड़ी एक साथ नाग अश्विन की फिल्म में दिखाई देगी जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है.

4) कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा: सिद्धार्थ और कियारा पहली बार फिल्म शेरशाह में एक दूसरे के अपोजिट नज़र आएंगे. यह फिल्म विष्णुवर्धन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म 2020 में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी रिलीज अटक गई. फिल्म में आर्मी कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी नजर आएगी जो कारगिल वॉर में शहीद हो गए थे.कियारा और सिद्धार्थ के रियल लाइफ में डेट करने की खबरें भी इन दिनों काफी आम हो चुकी हैं.

5) पूजा हेगड़े-सलमान खान: पूजा पहली बार सलमान खान के अपोजिट फिल्म कभी ईद कभी दिवाली नाम की फिल्म में साथ दिखेंगी. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज करने की प्लानिंग थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग समय पर नहीं हो पाई और ये लटक गई है.

6) कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी: दोनों पहली बार फिल्म भूल भुलैय्या 2 में साथ एक साथ दिखेंगे. ये फिल्म अक्षय कुमार-विद्या बालन स्टारर फिल्म भूल भुलैय्या की सीक्वल है. ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो पाया. अब इसे 2021 में रिलीज किया जाएगा.

7) दीपिका पादुकोण-ऋतिक रोशन: इस साल एक और बेहतरीन जोड़ी परदे पर देखने को मिलेगी और वो है दीपिका और ऋतिक की जोड़ी जो कि पहली बार फिल्म फाइटर में साथ नज़र आएगी.फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है.

8) सिद्धांत चतुर्वेदी-दीपिका पादुकोण: दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म में गली ब्वॉय स्टार सिद्धांत के साथ दिखेंगी. फिल्म में अनन्या पांडेय भी एक मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी.

9)जान्हवी कपूर-कार्तिक आर्यन: करण जौहर की फिल्म में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर की जोड़ी पहली बार फ़िल्मी परदे पर दिखाई देगी.

10) सारा अली खान-अक्षय कुमार-धनुष: सारा अक्षय और धनुष के साथ पहली बार फिल्म अतरंगी रे में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से जारी है.