बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता कमाल राशिद खान आए दिन किसी न किसी चीज़ को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लोग इन्हे केआरके (KRK) नाम से भी जानते हैं. केआरके अक्सर फिल्मों का रिव्यू देते हुए नजर आते है. हालांकि इस बार कमाल राशिद खान ने एक अद्भुत कारनामा कर दिया है और तो और इनके इस कारनामे से सभी लोग काफी हैरान पढ गए है. आज हम आपको बताएंगे कि कमाल राशिद खान ने इस बार किस कारनामे से अपना नाम सुर्खियां में लेकर आए हैं?

केआरके ने बदला अपना सरनेम

आपको बता दें कि कमाल राशिद खान हर बार एक नए तरीके से अपने नाम को लाइमलाइट किया है. इन्होंने अपने नाम से खान सरनेम को हटा दिया हैं. इन्होंने अपना सरनेम बदल कर खान की जगह कुमार लगा लिया है. कमाल राशिद ने अपने तमाम सोशल मीडिया हैंडल पर खान को हटा कर कुमार लिख दिया है, और अब इनका नाम कमाल राशिद खान नहीं बल्कि कमाल राशिद कुमार है. केआरके ने अपने ऐसे कारनामे के पीछे की वजह भी बताई है.

बीवी के सरनेम को किया है यूज

KRKआपको बता दें कि कमाल राशिद खान यानी कमाल राशिद कुमार ने अपना सरनेम चेंज करने की वजह भी लोगों के बीच साझा की हैं. उन्होंने अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल में ट्वीट करके बताया है कि मैने अपनी बीवी अनीता का सरनेम कुमार को अपने सरनेम से जोड़ा हैं. मेरी बीवी का नाम अनीता कुमार है,और अब मेरा नाम कमाल राशिद कुमार होगा. इन्होंने वाकई एक बार फिर अपने इस कारनामे से अपना नाम लाइमलाइट किया है, लोगों ने इनके इस फैसले पर अपने अपने रिएक्शन भी दिया है.

फैंस ने दिया अपनी अपनी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि केआरके के इस फैसले पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी देना शुरू कर दिया है. जैसी ही केआरके ने अपने सरनेम को चेंज करने की जानकारी साझा की वैसे ही लोगों के तरह तरह के रिएक्शन भी बाहर निकलने लगे है. एक यूजर ने लिखा कि ” तो फिर आज से तुम हिंदू हुए क्या, खान से डायरेक्ट कुमार कर दिया”, वहीं दूसरे ने लिखा कि “भारत में अक्सर देखा जाता है कि शादी बाद महिला ही अपने पति का सरनेम अपने नाम में जोड़ती है हालांकि केआरके ने ऐसा कारनामा करके एक मिसाल पेश की है”.

ये भी पढ़े: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के ऊपर केआरके ने साधा निशाना, कहा अमिताभ बच्चन के…