बॉलीवुड में शादियां जितनी आसानी से होती हैं, उतनी ही आसानी से टूट भी जाती हैं. कई सेलेब्स पहली शादी टूटने के बाद दूसरी शादी कर दोबारा अपना घर बसा लेते हैं. इन सेलेब्स की लिस्ट में आमिर खान, सैफ अली खान, संजय दत्त, धर्मेंद्र और किशोर कुमार समेत कई मेल एक्टर्स शामिल हैं. आमतौर पर मेल एक्टर्स तो झट से दूसरी शादी कर लेते हैं लेकिन ज्यादातर एक्ट्रेसेस शादी के बाद सिंगल रहना पसंद करती हैं या सिंगल मदर बनकर अपना जीवन काट लेती हैं लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिन्होंने दूसरी शादी करने में हिचिकिचाहट नहीं दिखाई. आज हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्होंने दूसरी शादी की.


किरण खेर: अनुपम खेर से दूसरी शादी करने से पहले किरण ने बिजनेसमैन और एक्टर गौतम बैरी से शादी की थी लेकिन 1985 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद किरण ने अपने बेस्ट फ्रेंड अनुपम खेर से 1985 में शादी की जिन्हें वह चंडीगढ़ के थिएटर के दिनों से जानती थीं.


योगिता बाली: एक्ट्रेस योगिता बाली जाने-माने सिंगर और एक्टर किशोर कुमार की तीसरी पत्नी थीं जिनसे उनकी शादी 1976 में हुई थी. दोनों की शादी के बाद नहीं बनी और योगिता ने 1978 में किशोर कुमार से तलाक लेकर 1979 में मिथुन चक्रवर्ती से शादी कर ली. दोनों फिल्म ख्वाब के सेट पर एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. मिथुन की भी दूसरी शादी थी.इससे पहले उन्होंने हेलेना ल्यूक से शादी की थी.


बिंदिया गोस्वामी: एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी की लव लाइफ काफी उथल -पुथल भरी हुई थी. वह प्यार के लिए एक नहीं बल्कि दो बार घर से भागी थीं. उन्होंने पहली शादी एक्टर विनोद मेहरा से शादी की थी. बिंदिया के घरवाले विनोद के साथ उनके रिश्ते के खिलाफ थे लेकिन बिंदिया नहीं मानीं और उन्होंने शादी कर ली. विनोद पहले से मीना ब्रोका से शादीशुदा थे. बिंदिया-विनोद की शादी नहीं टिकी और एक्ट्रेस ने विनोद के घर से भागने के बाद डायरेक्टर जेपी दत्ता से दूसरी शादी कर ली थी.

नीलिमा अजीम: एक्ट्रेस नीलिमा अजीम ने एक नहीं तीन शादियां की थीं. उनकी पहली शादी पंकज कपूर से हुई थी जिसके बाद शाहिद कपूर का जन्म हुआ था. पंकज से तलाक के बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर से शादी की जिसके बाद वह ईशान खट्टर की मां बनी. राजेश का भी नीलिमा से तलाक हो गया .इसके बाद नीलिमा ने अपने बचपन के दोस्त उस्ताद रज़ा अली खान से शादी की जो कि नही टिकी और दोनों अलग हो गए.