बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जो तलाक के बावजूद एक-दूसरे से जुड़े हैं. दरअसल ये ऐसा अपने बच्चों की खातिर कर रहे हैं ताकि उनको माता-पिता का भरपूर प्यार मिले और उनकी परवरिश में कोई कमी ना आए. आज हम नज़र डालेंगे कुछ ऐसे ही सेलेब्स पर जो तलाक के बाद अपने बच्चों की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं.


1) रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा: रणवीर और कोंकणा 2015 में ही अलग हो गए थे लेकिन इनका तलाक 2020 में हुआ. तलाक के बाद कोर्ट ने बेटे हारुन की कस्टडी कोंकणा को सौंपी है लेकिन बेटे को पिता की कमी ना खले इसके लिए कोंकणा और रणवीर ने एक रुल बनाया है. एक हफ्ते हारुन पिता रणवीर के पास रहते हैं और दूसरे हफ्ते मां कोंकणा के पास रहते हैं.


2) ऋतिक रोशन-सुजैन खान: ऋतिक और सुजैन की सन 2000 में शादी हुई थी. 2014 में इन्होंने 14 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी और तलाक ले लिया था. तलाक के बाद बेटों रिहान और रिधान की कस्टडी सुजैन को मिली थी लेकिन ऋतिक बेटों की को-पेरेंटिंग में अब भी पूरा साथ देते हैं. बेटों के साथ ऋतिक-सुजैन हॉलिडे पर भी जाते हैं और साथ वक्त बिताते हैं.


3) मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान: मलाइका और अरबाज ने अपनी 19 साल पुरानी शादी 2017 तोड़ दी थी. दोनों के तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली लेकिन उन्होंने बेटे अरहान को कभी अरबाज से दूर नहीं रखा. अरबाज अरहान के साथ भरपूर वक्त बिताते हैं.तलाक के बाद अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रीयानी को डेट कर रहे हैं. वहीं, मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं.


4)आमिर खान-रीना दत्ता: आमिर की पहली पत्नी रीना से शादी 2002 में टूटी थी. इसके बाद दोनों बच्चों जुनैद और आइरा की देखभाल की जिम्मेदारी रीना को मिली लेकिन आमिर भी को-पेरेंटिंग कर रहे हैं ताकि बेटा-बेटी को माता-पिता की कमी महसूस ना हो.


5)फरहान अख्तर-अधुना: बॉलीवुड एक्टर फरहान ने अधुना से 2000 में शादी की थी लेकिन 2016 में दोनों अलग हुए और फिर इनका तलाक हो गया. तलाक के बाद भी अधुना और फरहान जुड़े हुए हैं क्योंकि वह बेटियों शाक्या और अकीरा की साथ में देखभाल करते हैं और उन्होंने पेरेंट्स की कमी महसूस नहीं होने देते हैं. तलाक के बाद फरहान मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं और दोनों लिव इन में रहते हैं. वहीं, अधुना फ़िलहाल सिंगल हैं.