गोविंदा-कृष्णा से लेकर दीपिका-कंगना तक, इन सेलेब्स के बीच है छत्तीस का आंकड़ा

0
331

बॉलीवुड में कुछ सेलेब्स की बहुत बनती है तो कुछ के बीच बिलकुल नहीं बनती. कई सितारे तो ऐसे हैं जो एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते और कुछ के बीच ऐसा छत्तीस का आंकड़ा है कि अब इन्हें एक-साथ देखना सपने जैसा ही है. आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में जिनकी आपस में बिलकुल नहीं पटती और इन्हें एक-साथ देखना अब नामुमकिन ही है.


श्रीदेवी-जया प्रदा: भले ही बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनका एक किस्सा आज भी बेहद मशहूर है. श्रीदेवी की जया प्रदा से बिलकुल नहीं बनती थी. इन दोनों एक्ट्रेसस ने अपने करियर के पीक में कई फिल्मों में साथ काम किया लेकिन ये एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करती थीं. एक बार दोनों ही यही आदत को भांपकर इनके को-स्टार्स जितेंद्र और मिथुन ने इन्हें एक मेकअप रूम में बंद कर दिया. तकरीबन दो घंटे इन्हें एक ही मेकअप रूम में बंद रखा गया कि शायद इनके गिले-शिकवे दूर हो जाएं और ये आपस में बात करने लगें लेकिन ऐसा नहीं हुआ जब मेकअप रूम खुला तो ये दोनों कमरे के अलग-अलग कोनों पर बैठी हुई थीं.


कृष्णा अभिषेक-गोविंदा: रिश्ते में मामा-भांजे गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच भी अनबन बहुत बढ़ चुकी है. दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते. दरअसल, गोविंदा और कृष्णा के बीच कश्मीरा शाह के एक ट्वीट ने खाई पैदा का दी थी. कश्मीरा ने ट्वीट में गोविंदा को इशारों-इशारों में शादियों में पैसे के लिए नाचने वाला एक्टर कह दिया था जिससे परिवार में बवाल मच गया था. गोविंदा की पत्नी सुनीता कश्मीरा की इस बात से भड़क गई थीं और उन्होंने कृष्णा को खूब खरी-खोटी सुनाई थी जिसके बाद इनके रिश्ते बिगड़ गए. हाल ही में गोविंदा ने कृष्णा पर उनकी इमेज खराब करने के भी आरोप लगाए हैं.


दीपिका पादुकोण-कंगना रनौत: कंगना को अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या पर दीपिका की टिप्पणी इतनी अखरी कि उन्होंने एक्ट्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. दरअसल, कंगना की फिल्म का नाम पहले मेंटल है क्या था जिसपर मानसिक बीमारियों से पीड़ित लोगों के लिए लिव लव लाफ फाउंडेशन चलाने वाली दीपिका ने उंगली उठा दी थी और कंगना की फिल्म का टाइटल बदलकर ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया गया था. बस यहीं से कंगना दीपिका के पीछे पड़ गईं और सोशल मीडिया पर मौका मिलते ही वह दीपिका को खरी-खोटी सुनाने से बाज़ नहीं आती हैं हालांकि दीपिका कभी उनकी बातों का जवाब नहीं देती हैं.