संदीप नाहर से पहले इन बॉलीवुड स्टार्स के सुसाइड से भी दहल गया था बॉलीवुड

0
577

बॉलीवुड एक्टर संदीप नाहर के सुसाइड की खबर से बॉलीवुड को एक बार फिर तगड़ा झटका लगा है. संदीप एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और केसरी जैसी फिल्मों में नज़र आए थे. संदीप ने सुसाइड से पहले एक वीडियो शेयर शादीशुदा ज़िंदगी में परेशानियों का जिक्र किया.इसके बाद उनका शव मुंबई स्थित उनके घर से मिला. बॉलीवुड में सुसाइड का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी कई सेलेब्स के सुसाइड से फिल्म इंडस्ट्री दहल चुकी है. आइए आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में…


सुशांत सिंह राजपूत: 14 जून, 2020 को सुशांत की मौत की खबर ने फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था. 14 जून की सुबह सुशांत का शव उनके फ्लैट से मिलने पर सनसनी फैल गई थी. पहले सुशांत की मौत को सुसाइड करार दिया गया लेकिन उसके बाद इसे संदिग्ध मानकर सीबीआई जांच करवाई गई. सीबीआई जांच अभी भी जारी है लेकिन सुशांत के फैन्स आज भी सुशांत को याद कर गमगीन हो जाते हैं.


जिया खान: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून, 2013 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्मह्त्या कर ली थी. जिया के डिप्रेशन से जूझने की खबरें आई थीं और साथ ही वह पर्सनल ज़िंदगी में भी परेशान चल रही थीं जिसके कारण उन्होंने मौत को गले लगा लिया. जिया की मौत के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को आत्महत्या के लिए उकसाने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया गया था.


प्रत्यूषा बैनर्जी: टेलीविजन पर बालिका वधू के नाम से मशहूर प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल, 2016 को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. वह केवल 24 साल की थीं. आत्महत्या के लिए प्रत्यूषा के पेरेंट्स ने उसके ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह को दोषी ठहराया था.


कुशल पंजाबी: टेलीविजन और बॉलीवुड एक्टर कुशल पंजाबी ने 26 दिसंबर, 2019 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. कुशल कुछ समय से डिप्रेशन में थे और वह अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में भी परेशान चल रहे थे.


आसिफ बसरा: बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने 12 नवंबर, 2020 को धर्मशाला के मैकलॉडगंज में आत्महत्या कर ली थी. उनका शव उनके प्राइवेट गेस्ट हाउस के पास मिला था. आसिफ ने जब वी मेट , वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी फिल्मों में काम किया था.

समीर शर्मा: पिछले साल फिल्म और टेलीविजन एक्टर समीर ने भी घर में आत्महत्या कर ली थी. अगस्त, 2020 में उनका शव किचन के पंखे से लटका हुआ मिला था. समीर की मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया था लेकिन उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स देखकर अंदाजा लग रहा था कि वह काफी समय से डिप्रेशन में थे.

सिल्क स्मिता: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सिल्क स्मिता ने भी 36 साल की उम्र में आत्महत्या कर सबको चौंका दिया था. उनका शव भी पंखे से झूलता हुआ मिला था. सिल्क ने कमल हासन जैसे उम्दा कलाकारों के साथ काम किया था. वह फिल्मों में अपने बोल्ड अंदाज़ की वजह से जानी जाती थीं.

नफीसा जोसफ
जानी मानी मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने भी केवल 26 साल की उम्र में मौत को गले लगा लिया था. नफीसा ने बतौर मॉडल काफी नाम कमाया था. इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म ताल में भी दिखी थीं.