उत्तराखंड ग्लेशियर हादसा: भीषण तबाही पर करीना कपूर से लेकर सोनू सूद तक ने जताया दुःख, जानें क्या कहा?

0
297

रविवार को उत्तराखंड के जोशीमठ इलाके में ग्लेशियर फटने से भीषण तबाही हुई. इस भयानक हादसे से गांव के गांव उजड़ गए और कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी. प्राकृतिक आपदा के कारण कई लोग अब भी लापता हैं और उनकी खोजबीन जारी है. इस हादसे के बारे में सुनकर हर कोई इससे प्रभावित लोगों की सलामती की दुआ कर रहा है जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं. करीना कपूर खान, सारा अली खान, सोनू सूद समेत कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए हादसे से प्रभावित लोगों के प्रति अपने संवेदना जताई है.

लॉकडाउन में लाखों अप्रवासी मजदूरों को अपने घर तक पहुँचाने और उनकी नौकरी लगवाने वाले सोनू सूद ने ट्विटर पर इस हादसे पर शोक जताते हुए कहा, उत्तराखंड हम आपके साथ हैं.

श्रद्धा कपूर ने ट्विटर पर लिखा,उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने से हुई तबाही के बारे में सुनकर बहुत दुःख हुआ. मैं सबकी सलामती की दुआ करती हूं.

दीया मिर्जा ने ट्वीट में लिखा, हिमालय पर ज्यादा बांध बनाने के कारण ऐसा हुआ. मेरी प्रार्थनाएं चमोली के लोगों के साथ हैं.


करीना कपूर ने इन्स्टाग्राम पर लिखा, उत्तराखंड में हुई भीषण त्रासदी से प्रभावित हुए लोगों की सुरक्षा की प्रार्थना करती हूं.

सारा अली खान ने भी इन्स्टाग्राम स्टोरी में लिखा, चमोली के लोगों की सुरक्षा की कामना कर रही हूं. उम्मीद करती हूं कि लापता लोग सुरक्षित अपने घर लौट आएंगे. सारा ने इसके साथ हेल्पलाइन नंबर भी शेयर किए.

दलेर मेहंदी ने ट्विटर पर लिखा, उत्तराखंड में हुई त्रासदी से प्रभावित लोगों की सुरक्षा की कामना करता हूं.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here