एक्ट्रेस अमृता सिंह का आज बर्थडे है. 9 फरवरी 1958 को पाकिस्तान में अमृता का जन्म हुआ था. अमृता सिंह की पहली फिल्म ‘बेताब’ थी जो कि सन 1983 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अमृता के अपोजिट सनी देओल थे. ख़बरों की मानें तो अमृता को अपनी लाइफ में तीन लोगों से मोहब्बत हुई थी लेकिन किसी के भी साथ प्यार अंजाम तक नहीं पहुंच पाया था. यह तीन लोग थे एक्टर सनी देओल, विनोद खन्ना और क्रिकेटर रवि शास्त्री.

आपको बता दें कि अमृता ने सन 1991 में अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान के साथ शादी कर ली थी. इस शादी से उन्हें दो बच्चे सारा और इब्राहिम अली खान हुए. हालांकि, साल 2004 में सैफ और अमृता के बीच तलाक हो गया और यह दोनों हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए. आज के इस आर्टिकल में आइए नज़र डालते हैं ऐसी ही कुछ जोड़ियों पर जिनके बीच बहुत बड़ा ऐज गैप है.

सैफ अली खान-करीना कपूर: अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 को एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली थी. आपको बता दें कि इन दोनों ही स्टार्स के बीच 12 सालों का एज गैप है. वहीं, करीना जल्द ही सैफ के दूसरे बच्चे की मां भी बनने वाली हैं.

संजय दत्त-मान्यता दत्त : एक्टर संजय दत्त और मान्यता दत्त की शादी सन 2008 में हुई थी. दोनों के बीच 19 साल का एज गैप है. हालांकि, इन दोनों ही स्टार्स को देखकर कह पाना मुश्किल है कि एज गैप किसी भी तरह से इनके रिलेशन के आड़े आता होगा.

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत : एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बीच 13 सालों का बड़ा एज गैप है. शाहिद और मीरा की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी. वहीं इस कपल के दो क्यूट बच्चे भी हैं, बेटी मीशा और बेटा जैन.

दिलीप कुमार-सायरा बानो: लीजेंड्री एक्टर दिलीप कुमार और एक्ट्रेस सायरा बानो की शादी सन 1966 में हुई थी. दोनों एक दूसरे के साथ आज भी कंधे से कंधा मिलाकर खड़े दिखाई देते हैं. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि इस कपल के बीच पूरे 22 सालों का एज गैप है.

राजेश खन्ना-डिंपल कपाडिया: दिवंगत एक्टर राजेश खन्ना ने भी अपने से उम्र में बेहद छोटी डिंपल के साथ शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के समय जहां राजेश खन्ना की उम्र 31 साल थी, वहीं डिंपल महज 16 साल की थीं. यानी इन दोनों ही स्टार्स के बीच लगभग 15 सालों का एज गैप था.