राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता कुंद्रा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कविता शिल्पा को होम ब्रेकर कह रही हैं और सीधे तौर पर उन्हें अपनी शादी तोड़ने का जिम्मेदार बता रही हैं. ये वीडियो दरअसल एक इंटरव्यू का है जिसमें कविता ने राज कुंद्रा से अपनी टूटने का ठीकरा शिल्पा के सिर पर फोड़ दिया था हालांकि अड़ में शिल्पा ने भी इस बात को गलत बताते हुए कहा था कि वो राज से तभी मिली थीं जब उनका तलाक हो चुका था. इस पुराने इंटरव्यू पर राज ने भी एक नए इंटरव्यू में कई बातें कही हैं और खुलासा किया है कि कविता का अफेयर उनके बहनोई के साथ था इसलिए शादी टूटी थी. वैसे ये पहले मौका नहीं है जब किसी एक्ट्रेस पर किसी के घर तोड़ने के आरोप झेलने पड़े हों. आइए नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर…


श्रीदेवी: बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी ने 1996 में जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के साथ शादी की थी. श्रीदेवी बोनी की दूसरी पत्नी बनी थीं और उनपर बोनी का घर तोड़ने के आरोप लगे थे. दरअसल, श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी ने अपनी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर को तलाक दे दिया था जबकि उनके दो छोटे बच्चे (अर्जुन और अंशुला) भी थे. अपनी शादी टूटने के बाद मोना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि श्रीदेवी के कारण उनका हँसता-खेलता परिवार बर्बाद हो गया.


हेमा मालिनी: हेमा पर भी धर्मेंद्र का परिवार तोड़ने के आरोप लगे. दरअसल, धर्मेंद्र ने हेमा से 1979 में जब दूसरी शादी की तो वह पहले से प्रकाश कौर से शादीशुदा थे और चार बच्चों के पिता थे. हेमा के चलते धर्मेंद्र का हँसता-खेलता परिवार बिखर गया. धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर पहली पत्नी प्रकाश ने कहा था, मैं हेमा की जगह होती तो कभी ऐसा करती’.


रानी मुखर्जी: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने भी जब फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी तो उनपर भी होम ब्रेकर होने के आरोप लगे थे. दरअसल, आदित्य की जब रानी से मुलाकात हुई थी तो वह पहले से शादीशुदा थे. रानी से अफेयर होने के बाद आदित्य ने अपनी पहली पत्नी पायल को तलाक दे दिया था.इसके बाद उन्होंने रानी से इटली में गुपचुप शादी कर ली थी.अब दोनों एक बेटी आदिरा के पेरेंट्स हैं.


शबाना आजमी: बेहतरीन एक्ट्रेस शबाना आजमी पर भी घर तोड़ने के आरोप लग चुके हैं. जब वह जावेद अख्तर की ज़िंदगी में आईं तो लिरिसिस्ट पहले से हनी ईरानी से शादीशुदा थे और दो बच्चों के पिता थे. शबाना से मुलाकात के बाद जावेद अख्तर ने हनी को तलाक दे दिया और शबाना से दूसरी शादी कर ली.