कहते हैं प्यार कोई बंधन नहीं देखता. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ भी ये बात बिलकुल फिट बैठती है. तभी तो कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने आपको ऐसे व्यक्ति से प्यार करने से खुद को रोक नहीं पाती हैं जो पहले से शादीशुदा है या उसका तलाकशुदा है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में…


करीना कपूर: करीना ने 12 साल बड़े सैफ अली खान को 2012 में अपना हमसफर चुना था. सैफ उनसे पहले अमृता सिंह से शादी कर चुके थे लेकिन 2004 में उनका तलाक हो गया था. अमृता और सैफ के दो बच्चे हैं-सारा अली खान और इब्राहिम अली खान पटौदी. करीना से शादी के बाद सैफ दो और बच्चों के पिता बन चुके हैं.


श्रीदेवी: बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने भी शादीशुदा बोनी कपूर से शादी की थी. बोनी ने श्रीदेवी के साथ शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी मोना और दो बच्चों को छोड़ दिया था. श्रीदेवी से शादी के बाद बोनी दो बेटियों खुशी और जान्हवी के पिता बने.


हेमा मालिनी: धर्मेंद्र का जब हेमा मालिनी पर दिल आया तो वह पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता थे. उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है. हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने प्रकाश को तलाक नहीं दिया था. वह अब भी अपनी पहली पत्नी और चार बच्चों के साथ रहते हैं जबकि हेमा अलग रहती हैं.


विद्या बालन: विद्या ने 2012 में यूटीवी नेटवर्क के सीईओ सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. विद्या सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी हैं. इससे पहले सिद्धार्थ का दो बार तलाक हो चुका है.


शिल्पा शेट्टी: शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से 2012 में शादी की थी. शादी से पहले दो साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था जब राज अपनी पहली पत्नी कविता से शादीशुदा थे. शिल्पा से शादी करने से पहले राज ने कविता को तलाक दिया. शिल्पा और राज अब दो बच्चों के पेरेंट्स बन चुके हैं.


करिश्मा कपूर: अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. संजय तलाकशुदा थे और नंदिता मेहतानी उनकी पहली पत्नी थीं. करिश्मा-संजय की भी शादी नहीं चली और 2016 में दोनों का तलाक हो गया.