कहते हैं प्यार कोई बंधन नहीं जानता तभी तो हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी प्यार के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहती हैं. इतना ही नहीं वह दूसरी पत्नी बनने में भी नहीं हिचिकिचाती हैं. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने तलाकशुदा को डेट किया और फिर उनके साथ अपना घर बसा लिया.


करीना कपूर खान: शाहिद कपूर को लंबे समय तक डेट करने के बाद करीना ने छोटे नवाब सैफ अली खान से शादी की थी और उनकी दूसरी पत्नी बनी थीं. दोनों ने 2012 में शादी की थी. करीना से शादी पहले सैफ ने अमृता सिंह से पहली शादी की थी जो कि नहीं टिकी और दोनों का तलाक हो गया. अमृता और सैफ ने 1991 में शादी की थी औ फिर 2003 में दोनों का तलाक हो गया था.


विद्या बालन: विद्या बालन ने फिल्म प्रोड्यूसर और यूटीवी नेटवर्क के सीईओ सिद्धार्थ रॉय कपूर से 2012 में शादी की थी. विद्या सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी हैं. इससे पहले सिद्धार्थ ने दो शादियां की थीं और ये दोनों ही नहीं टिकी थीं.


करिश्मा कपूर: अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी और उनकी दूसरी पत्नी बनी थीं. इससे पहले संजय ने नंदिता मेहतानी से शादी की थी लेकिन दोनों का तलाक हो गया था. हालांकि संजय-करिश्मा की भी शादी नहीं टिकी और 2016 में दोनों का तलाक हो गया. करिश्मा से तलाक के बाद संजय ने प्रिया चटवाल से तीसरी शादी की है.


शिल्पा शेट्टी: शादीशुदा होते हुए भी राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी को डेट करने लगे थे. इसके बाद जब दोनों ने शादी का फैसला लिया तो राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दे दिया. दोनों ने 22 नवंबर, 2009 को शादी की. अब दोनों दो बच्चों वियान और समीषा के पेरेंट्स हैं.


श्रीदेवी: शादीशुदा बोनी कपूर का श्रीदेवी पर दिल आ गया था. वह फिल्म जुदाई के सेट पर श्रीदेवी को देखकर दिल दे बैठे थे. 1996 में दोनों ने शादी कर ली थी. इसे पहले बोनी ने अपनी पहली मोना शौरी कपूर को तलाक दे दिया था. उस समय वह दो बच्चों अर्जुन और अंशुला के पिता थे. श्रीदेवी से शादी के बाद बोनी दो बेटियों जान्हवी और खुशी के पिता बने.


रानी मुखर्जी: रानी भी फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा की दूसरी पत्नी बनीं. दोनों ने 21 अप्रैल, 2014 को इटली में प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी. इससे पहले आदित्य ने अपनी बचपन की दोस्त पायल खन्ना से शादी की थी लेकिन रानी को डेट करने से पहले ही उन्होंने पायल को तलाक दे दिया था.