बॉलीवुड और क्रिकेट दोनों ही इंडिया के सबसे ग्लैमरस प्रोफेशन माने जाते हैं. जब इन दोनों प्रोफेशन के लोग आपस में जुड़ते हैं तो इसे बेहतरीन कॉम्बिनेशन समझा जाता है. बरसों से कई बॉलीवुड हसीनाओं और क्रिकेटर्स के बीच अफेयर्स देखने को मिले हैं. इनमें कईयों के रिश्ते का अंजाम तो शादी तक पहुंचा है जबकि कुछ प्यार में अनलकी साबित हुए और इनका ब्रेकअप हो गया. आज नजर डालेंगे कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर जिनके क्रिकेटर्स के साथ अफेयर नाकाम साबित हुए.


1) युवराज सिंह-किम शर्मा
इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह की लड़कियों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि उनके चार्म से कभी किम शर्मा भी नहीं बच पाई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवराज किम शर्मा का रिश्ता काफी लंबा चला था लेकिन ये शादी तक नहीं पहुंच पाया. ब्रेकअप के बाद किम ने बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी कर ली और केन्या शिफ्ट हो गईं हालांकि कुछ सालों बाद दोनों अलग हो गए और इनका तलाक हो गया. किम इसके बाद वापस मुंबई आ गईं. वहीं युवराज ने एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी कर अपना घर बसा लिया.


2) ज़हीर खान-ईशा शरवानी: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज़ रहे ज़हीर खान बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा के साथ तकरीबन आठ सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. ऐसा समझा जा रहा था कि दोनों शादी कर अपने रिश्ते को अंजाम तक पहुंचाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और दोनों का ब्रेक-अप हो गया. इसके बाद ज़हीर ने ‘चक दे इंडिया’ में नज़र आ चुकीं सागरिका घाटगे से शादी कर अपना घर बसा लिया.


3) नीना गुप्ता-विवियन रिचर्ड्स: इंटरनेशनल क्रिकेट के लीजेंड माने-जाने वाले वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स भी नीना गुप्ता जैसी बॉलीवुड ब्यूटी के चार्म से नहीं बच पाए थे. शादीशुदा होने के बावजूद रिचर्ड्स नीना के साथ अफेयर में थे.यहां तक कि नीना बिन शादी किए ही रिचर्ड्स के बच्चे की मां बन गई थीं. रिचर्ड्स ने नीना से शादी नहीं की और उन्हें छोड़ दिया जिसके बाद नीना ने सिंगल मदर के तौर पर अपनी बेटी मसाबा की खुद ही परवरिश की.


4) अमृता सिंह-रवि शास्त्री: 80-90 के दशक की टॉप अभिनेत्री अमृता सिंह भी हैंडसम क्रिकेटर रवि शास्त्री के प्यार में पड़ गई थीं. दोनों की सगाई तक हो गई थी लेकिन ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया और इनका ब्रेकअप हो गया.