भारत में लड़कियों के लिए शादी की सही उम्र 25 साल के आस-पास मानी गई है. यह वह समय माना जाता है जब पेरेंट्स अपनी लड़कियों के हाथ पीले करवा ही देते हैं.वहीं, बात यदि हमारी फिल्म इंडस्ट्री की हो तो यहां एक्ट्रेस 25 साल की उम्र में नहीं बल्कि फिल्मों में अपार सफलता हासिल करने के बाद शादी करना पसंद करती हैं. हालांकि, कई ऐसी एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी हैं जिन्होंने बॉलीवुड में नाम तो खूब कमाया लेकिन अब तक शादी नहीं की है. इन एक्ट्रेस में कई की तो उम्र भी अब 40 साल से ज्यादा की हो चुकी हैं. आइए नज़र डालते हैं ऐसी ही कुछ सेलिब्रिटीज पर…

तब्बू : एक्ट्रेस तब्बू फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. 90 के दशक में तब्बू की खूबसूरती और एक्टिंग के फिल्म इंडस्ट्री में चर्चे थे. हालांकि, 50 साल की हो चुकीं तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की है और वह अब तक अपने मिस्टर राइट की तलाश में सिंगल ही हैं.

सुष्मिता सेन : मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आज 45 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की है. आपको बता दें कि सुष्मिता ने दो बच्चियों को गोद लिया हुआ है और वह अपनी लाइफ में बेहद खुश और सेटल हैं. वैसे सुष्मिता के बारे में कहा जाता है कि वह कई लोगो को डेट कर चुकी हैं लेकिन उन्हें अब तक किसी में अपना मिस्टर राइट नज़र नहीं आया है.

अमीषा पटेल : फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म में ऋतिक रौशन के अपोजिट नज़र आईं एक्ट्रेस अमीषा पटेल रातों रात स्टारडम के शिखर पर पहुंच गई थीं. अमीषा के चाहने वालों की लाइन लग गई थी. आज अमीषा 44 साल की हो चुकी हैं लेकिन वह अब भी सिंगल ही हैं.

दिव्या दत्ता : बॉलीवुड की मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक दिव्या दत्ता 43 साल की हैं लेकिन अब भी उन्हें अपने मिस्टर राइट की तलाश है. शायद यही वजह है कि दिव्या ने अब तक शादी नहीं की है.

एकता कपूर : टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने शादी नहीं की है. एकता की उम्र 45 साल है. हालांकि, 2019 में एकता को सरोगेसी से बेटा हुआ था और वह एक प्राउड मॉम हैं.