बॉलीवुड में जब भी कोई एक्ट्रेस इंडस्ट्री के ही किसी हीरो से शादी करती है तो सुर्खियां बनती हैं. लेकिन जब भी कोई एक्ट्रेस इंडस्ट्री के बाहर के किसी व्यक्ति से शादी करती है तो उसकी चर्चा काफी लंबे समय तक बनी रहती है. ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि इंडस्ट्री से बाहर जब भी किसी एक्ट्रेस की शादी होती है तो वह किसी सुपररिच यानी दौलतमंद बिज़नसमैन या टॉप के क्रिकेट आदि से ही होती है. आज के इस आर्टिकल में आइए नज़र डालते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस पर जिन्होंने इंडस्ट्री के बाहर जाकर शादी की है. इन एक्ट्रेस के पति की दौलत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कोई 2700 करोड़ तो कोई 3500 करोड़ का मालिक है.

शिल्पा शेट्टी : एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बिज़नसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से 22 नवंबर 2009 को शादी की थी. ख़बरों की मानें तो राज कुंद्रा लगभग 2700 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

सोनम कपूर : एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी इंडस्ट्री से बाहर जाकर बिज़नसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. सोनम और आनंद की शादी 8 मई 2018 को हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिज़नसमैन आनंद आहूजा की सालाना कमाई लगभग 300 करोड़ रुपए के आस-पास है.

अनुष्का शर्मा : इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने दिसंबर 2017 में शादी की थी. इन दोनों की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विराट लगभग 372 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं.

विद्या बालन : एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) ने 14 दिसंबर 2012 को सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. आपको बता दें कि सिद्धार्थ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना मना फिगर हैं. सिद्धार्थ ना सिर्फ प्रोड्यूसर हैं बल्कि प्रोड्यूसर्स गिल्ड के मेंबर भी हैं. ख़बरों की मानें तो सिद्धार्थ की नेट वर्थ 3300 करोड़ के आस-पास है.

असिन : एक्ट्रेस असिन ने माइक्रोमैक्स कंपनी के मालिक राहुल शर्मा से साल 2016 में शादी की थी. ख़बरों की मानें तो राहुल की नेटवर्थ 1400 करोड़ रुपए के आस पास है.

टीना अंबानी : अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस रहीं टीना मुनीम (Tina Ambani) की शादी, देश के सबसे बड़े और दौलतमंद बिज़नस घराने अंबानी परिवार में हुई थी. टीना की शादी अनिल अंबानी (Anil Ambani) से फरवरी 1991 में हुई थी. आपको बता दें कि साल 2008 में अनिल अंबानी दुनिया के छठवें सबसे अमीर आदमी थे. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिज़नस में हुए लगातार घाटों के चलते अब अनिल अंबानी की नेट वर्थ 3651 करोड़ के आस पास सिमट कर रह गई है.

जूही चावला : एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने भी बिज़नसमैन जय मेहता (Jay Mehta)से साल 1995 में शादी की थी. ख़बरों की मानें तो इंडस्ट्रियलिस्ट जय मेहता की नेटवर्थ आज की तारिख में 2400 करोड़ के आस-पास है.