एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने 15 फरवरी 2021 को बिज़नसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी. दीया की इससे पहले फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा के साथ शादी हुई थी, 11 साल साथ रहने के बाद इन दोनों ने 2019 में तलाक ले लिया था. आज के इस आर्टिकल में आइए नज़र डालते हैं ऐसी ही कुछ सेलेब्रिटीज पर जिन्होंने अतीत को भुलाकार दूसरी शादी की थी.


काम्या पंजाबी : काम्या ने 2003 में बंटी नेगी के साथ शादी की थी, शादी के दस साल बाद दोनों के बीच साल 2013 में तलाक हो गया था. आपको बता दें कि काम्या ने इसके बाद 2020 में दिल्ली के बिज़नसमैन शलभ डांग के साथ दूसरी शादी कर ली थी.

 

योगिता बाली : एक्ट्रेस योगिता बाली ने भी दूसरी शादी एक्टर मिथुन चक्रवर्ती से की थी. आपको बता दें कि योगिता ने अपने समय के सुपरस्टार किशोर कुमार से पहली शादी की थी. योगिता, किशोर कुमार की तीसरी पत्नीं थीं.

 

बिंदिया गोस्वामी : एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी ने पहली शादी एक्टर विनोद मेहरा से की थी. हालांकि, बिंदिया ने आगे चलकर विनोद को छोड़ डायरेक्टर जे.पी दत्ता से दूसरी शादी कर ली थी.

रेणुका शहाणे : एक्टर आशुतोष राणा से रेणुका ने दूसरी शादी की थी. यह शादी 2001 में हुई थी. इससे पहले रेणुका ने विजय कनकरे से शादी की थी जो ज्यादा लंबी चल नहीं पाई थी. बता दें कि विजय मराठी थियेटर के जाने-माने राइटर और डायरेक्टर हैं.

अर्चना पूरण सिंह:एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह ने भी अपनी पहली शादी टूटने के बाद एक्टर परमीत सेठी से दूसरी शादी की थी.