बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित कुछ दिनों पहले मालदीव में वेकेशन मनाने गई हुई थीं. वहां काफी वक्त गुजारने के बाद अब वह वापस आ गई हैं लेकिन उनका मन अभी भी वहीं लगा हुआ है. माधुरी के सिर से अभी तक मालदीव का खुमार उतरा नहीं है और वह अपने वेकेशन की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में माधुरी ने इन्स्टाग्राम पर मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उनका स्टनिंग अवतार देखने को मिल रहा है. शॉर्ट्स और टॉप पहनकर माधुरी पोज़ दे रही हैं जिसमें उनका अंदाज बेहद खूबसूरत दिख रहा है. इससे पहले भी माधुरी ने वेकेशन की एक से बढ़कर एक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जो कि तेजी से वायरल हुई थीं. माधुरी वेकेशन पर अपने पति श्रीराम नेने और बेटों(रयान और एरिन) के साथ गई हुई थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

वैसे वहां से लौटकर माधुरी मुंबई में दोबारा अपने काम में बिजी हो गई हैं. वह इन दिनों डांस रियलटी शो ‘डांस दीवाने सीज़न 3’ में बतौर जज नज़र आ रही हैं. शो से जुड़े कई फोटो और वीडियो भी माधुरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लगतार शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि माधुरी के पास फ़िलहाल कोई फिल्म नहीं है. उनकी पिछली फिल्म कलंक थी जो कि 2019 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. पर्सनल लाइफ की बात करें तो माधुरी ने 1999 में लॉस एंजिलिस, कैलिफोर्निया में रहने वाले कार्डियोवैस्कुलर सर्जन श्रीराम नेने से शादी की थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

शादी के बाद कुछ समय तक माधुरी अमेरिका में ही शिफ्ट हो गई थीं लेकिन 2011 में वह वापस मुंबई लौट आईं. माधुरी की खातिर उनके हसबैंड डॉक्टर नेने भी अपना बेस मुंबई में ही शिफ्ट कर लिया. 2018 में दोनों ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘आरएनएम’की शुरुआत की.माधुरी के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म अबोध से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था जो कि 1984 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद वह ‘दयावान’, ‘तेजाब’,’राम लखन’,’परिंदा’, ‘दिल’, ‘साजन’, ‘बेटा’,’हम आपको हैं कौन’,’राजा’ ‘दिल तो पागल है’, ‘गुलाब गैंग’, ‘कलंक’ सहित कई फिल्मों में काम किया.उन्हें कई बार बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया.