बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने हिंदी सिनेमा को एक से एक शानदार मूवी दी है. इनकी एक्टिंग को लोग इस कदर पसंद करते हैं कि जिस दिन इनकी कोई नई फिल्म रिलीज होती है तो सिनेमाघरों के सामने लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. वहीं यह अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं.

इनके अलावा इनकी बेटी आइरा खान भी सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं.

नूपुर शिखरे के साथ रिलेशनशिप में चल रही आईरा खान कि इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वहीं इनकी आग लगाती फोटोज लोगों को बेहद पसंद आती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि नूपुर आमिर खान और आईरा खान की फिटनेस कोच हैं और आईरा अपने फिटनेस कोच के ही प्यार में पागल हो चली हैं. अब उनका यह प्यार अक्सर सुर्खियों की वजह बना रहता है. जो वीडियो आईरा खान ने शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि नूपुर के हाथ पर आइरा टैटू बना रही हैं.

यह वीडियो दोनों के प्रेम को साफ़ जाहिर कर रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है और फैंस कपल की ख़ूब तारीफ़ कर रहे हैं. इसे ख़ूब लाइक्स मिल रहे हैं और इस पर फैंस के खूब कमेंट्स भी आ रहे हैं. वहीं इस पर अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने भी ख़ास कमेंट किया है.

वही अगर पहले वीडियो पर नजर डालें तो इसमें आयरा नूपुर के हथेली पर एंकर डिजाइन बनाती हुई दिखाई दे रही है. टैटू बनाने के बाद नुपुर कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि क्योंकि मैं मदद नहीं कर सकता हूं. एक साल बाद, जब आपने मुझे मेरा टैटू दिया. इसके लिए धन्यवाद आइरा खान. आप कितनी अद्भुत हैं. कौन कहेगा कि, यह आपका पहला टैटू है.’

बता दें, बीते 1 साल से नूपुर और आईरा एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में चल रहे हैं. जब यह दोनों रिलेशनशिप में आए थे तब उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पिक्चरें शेयर की थी. वहीं इस साल वैलेंटाइन डे पर आईरा ने नूपुर के रिश्ते को लेकर मुहर लगा दी थी और कहा था कि हम दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. बता दें, इस बीच आइरा ने नूपुर के लिए एक नोट भी लिखा था.