बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिनकी पहली शादी या रिश्ते नाकाम साबित हुए और उन्हें बुरे दौर से गुजरना पड़ा. लेकिन इन एक्ट्रेसेस की ज़िंदगी में प्यार ने फिर दस्तक दी और उन्हें दोबारा प्यार हो गया. इनमें से कुछ एक्ट्रेसेस दोबारा शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं तो कुछ अपने नए रिलेशनशिप में काफी खुश हैं. आइए नज़र डालते हैं कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेस पर…


मलाइका अरोड़ा: मलाइका ने अरबाज खान से पहली शादी की थी. दोनों 19 साल साथ रहे लेकिन फिर इनके रिश्ते में दरार आ गई. इन्होंने 2017 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया और बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिल गई. अरबाज से तलाक के बाद मलाइका की ज़िंदगी में दोबारा प्यार ने दस्तक दी और अर्जुन कपूर उनकी ज़िंदगी में आए. दोनों तकरीबन चार साल से रिलेशनशिप में हैं और बेहद खुश हैं.


दीपिका पादुकोण: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का पहला चर्चित अफेयर रणबीर कपूर के साथ हुआ. दोनों तकरीबन डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में रहे लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद दीपिका ने खुलासा किया था कि रणबीर उनके साथ धोखा कर रहे थे और उनके साथ रिलेशनशिप में रहने के बावजूद किसी और को डेट कर रहे थे. रणबीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका की ज़िंदगी में रणवीर सिंह की एंट्री हुई और दोनों ने छह साल तक रिलेशन में रहने के बाद नवंबर 2018 में शादी कर अपना बसा लिया.


दीया मिर्जा: दीया की पहली शादी फिल्म प्रोड्यूसर साहिल संघा से हुई थी. दोनों की शादी पांच साल टिकी लेकिन फिर इन्होने आपसी सहमति से रिश्ता तोड़कर तलाक ले लिया. तलाक के बाद दीया को बिजनेसमैन वैभव रेखी से प्यार हुआ और दोनों ने फरवरी 2021 में शादी कर ली. दीया एक बेटे की मां भी बन चुकी हैं.उन्होंने मई 2021 में प्री-मैच्योर बेबी को जन्म दिया था.


बिपाशा बसु: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु तकरीबन 9 साल तक जॉन अब्राहम के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद बिपाशा को टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से दोबारा प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली. बिपाशा करण की तीसरी पत्नी हैं.


करीना कपूर: एक्ट्रेस करीना कपूर कभी शाहिद कपूर के साथ लंबे रिलेशनशिप में थीं लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद करीना को सैफ अली खान से प्यार हुआ और दोनों ने 2012 में शादी कर ली. करीना सैफ की दूसरी पत्नी बनी थीं.