अपनी कॉमेडी से पूरी इंडस्ट्री में लोहा मनवाने वाले कॉमेडियन और एक्टर रजाक खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. बता दें कि रज्जाक खान ने एक से बढ़कर एक बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और अपने अभिनय का प्रमाण दिया है.लोग इनकी एक्टिंग की काफी सराहना करते थे और इनके निभाए हुए किरदार काफी हास्य होते थे जो लोगों को आज भी पसंद आते हैं. रजाक खान ने बॉलीवुड के कई दिग्गजों के साथ काम कर चुके हैं उनमें से अजय देवगन श्रीदेवी आमिर खान जैसे बड़े सितारे का नाम शामिल है. बता दें कि रजाक खान की कुल तीन बेटियां हैं और बड़ी बेटी का नाम मिश्कत खान है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

मिश्कत रहती हैं एक्टिव
दरअसल मिश्कत खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. और वह हेल्थ से जुड़े हुए पोस्ट को फैंस के साथ साझा करते हुए नजर आती हैं. लोग उनके पोस्ट को काफी पसंद भी करते हैं इसलिए मिश्कत खान के सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैन मौजूद हैं. इसी बीच मिश्कत खान की पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है इस तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं कि मिश्कत अपने पिता रज्जाक खान के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को आप देख अंदाजा लगा सकते हैं कि मिश्कत और रजाक खान की बॉन्डिंग कितनी शानदार थी.

लोगों ने बताया खूबसूरत

बता दें कि इस तस्वीर को लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भी नजर आ रहे हैं. वही एक यूजर्स ने लिखा कि आप दोनों का यह प्यार मुझे काफी इंस्पायर कर रहा है तो दूसरे ने लिखा की रज्जाक सर की एक्टिंग आज भी हमारे दिलों में बसती है.

यह भी पढे़ टीवी पर जल्द नजर आएगा सलमान का शो बिग बॉस सीजन 16, जानें किस दिन टीवी पर होगा शुरू

कई फिल्मों में लूटी वहा वाही

बता दे कि रजाक खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1997 में आई फिल्म लोहा से की थी इसके बाद उन्होंने अपने जीवन में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम करते हुए नजर आने लगे.उन्होंने हसीना मान जायेगी,बड़े मियां छोटे मियां,बादशाह, हेरा फेरी, अनारी नंबर वन,नायक जैसी बड़ी फिल्मों में अपना योगदान दे चुके हैं. बता दें कि एक्टर की मौत साल 2016 में दिल का दौरा पड़ने के कारण हो गई थी.

यह भी पढे़ किसी ने मांगी भीख तो किसी ने बेचे पेपर, ऐसी थी इन बॉलवुड सितारों की जिंदगी,आज करोड़ों की संपति के हैं मालिक