बॉलीवुड की गलियों में प्यार के किस्से तो चलते ही रहते हैं लेकिन कुछ कुछ जोड़ी तो अपने अंजाम तक पहुंच जाती हैं. लेकिन कुछ ऐसी जोड़ियां होते हैं जो अपने सही अंजाम तक नहीं पहुंच पाती हैं. बॉलीवुड की कई ऐसी जोड़ियां है जिनके प्यार के चर्चे काफी मशहूर हुआ करते थे लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई और आज वह दोनों अपनी अलग-अलग लाइफ जी रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल पिछले दिनों आश्रम वेब सीरीज में नजर आए थे उनकी यह वेब सीरीज काफी पसंद की गई,

वहीं बॉबी देओल और नीलम कोठारी का रिलेशनशिप किसी समय सुर्खियों में रहता था. नीलम कोठारी 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल की जाती थी और वह अब 52 साल की हो चुकी हैं. 9 नवंबर 1969 को हांगकांग में जन्मी नीलम कोठारी का परिवार बैंकॉक से आकर मुंबई में रहने लगा था.

साल 1984 में आई फिल्म जवानी से अपने अभिनय की शुरुआत करने वाली यह अभिनेत्री बॉबी देओल के प्यार में पागल थी. यह कपल एक दूसरे से शादी रचाना चाहते थे नीलम कोठारी बॉबी देओल से बेइंतेहा मोहब्बत करती थीं लेकिन इन दोनों का यह रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया और इन दोनों का ब्रेकअप हो गया.

बताया जाता है कि इन दोनों का रिलेशनशिप लगभग 5 साल तक चला था और बॉबी देओल के पिता चाहते थे कि उनका बेटा किसी अभिनेत्री से शादी नहीं करें, यही वजह रही कि यह दोनों अलग हो गए. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान नीलम कोठारी ने बताया था कि वह बॉबी देओल से म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग के कारण अलग हुई थी उन्होंने अपने ब्रेकअप का ठीकरा पूजा भट्ट पर फोड़ा था. वहीं अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन्होंने खुदगर्ज, आग ही आग, हत्या, खतरों के खिलाड़ी, सिंदूर, घराना, परंपरा, हम साथ-साथ हैं, अग्निपथ, कसम, एक था राजा, अफसाना प्यार का जैसी कई फिल्म में काम किया है.