90 के दशक में पर्दे पर धूम मचाने वाले एक्टर बॉबी देओल आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है.बॉबी देओल ने ना सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि ओटीटी पर भी अपनी एक्टिंग का परचम लहराया है.गौरतलब है कि बॉबी देओल एक मंझे हुए कलाकार हैं और उन्होंने अपने करियर में बरसात, सोल्जर,गुप्त, जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का प्रमाण दिया है हालांकि उन्होंने ओटीटी की दुनिया में भी अच्छा खासा नाम कमाया है.

उनकी वेब सीरीज आश्रम को लोगों ने काफी पसंद किया साथ ही उन्होंने बाबा निराला का किरदार निभा निभा कर इस वेब सीरीज में जान फूंक दी थी. लेकिन आज हम बात बॉबी देओल की प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के बारे में करने जा रहे हैं. दरअसल हम आपको बता दें कि उनकी पत्नी की पहली मुलाकात एक रेस्त्रां में हुई थी और बॉबी ने उन्हें पहली नजर में ही अपना दिल दे दिया था.

ऐसे हुई थी मुलाकात

बता दे चले कि बॉबी देओल की पत्नी का नाम तानिया अहूजा है और बॉबी की पहली मुलाकात एक रेस्त्रां में हुई थी गौरतलब है कि बॉबी देओल अपने दोस्तों के साथ एक रेस्त्रां में पहुंचे थे और तानिया आहूजा भी इस रेस्त्रां में पहुंची थी.बॉबी देओल ने तानिया आहूजा को देखते ही अपना दिल हार बैठे थे.हालांकि तब बॉबी के पास तानिया आहूजा का नंबर नहीं था लेकिन जैसे तैसे उन्होंने नंबर जुगाड़ किया और उनकी मुलाकात होना शुरू हो गई.

यह भी पढे़ आश्रम 3 में बाबा निराला के साथ रोमांस करने वाली ईशा गुप्ता ने कहा इंटीमेट सीन लोगों के लिए बड़ी बातें होती है, लेकिन मैं खुले विचारों वाली हूं

पत्नी करती हैं ये काम

रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और बॉबी देवल ने अपने प्यार का इजहार तानिया आहूजा के साथ इसी रेस्तरां में आकर किया था। तान्या ने शादी के लिए हां कह दिया और दोनों शादी के बंधन में बंध गए बता दे कि तानिया आहूजा ,द गुड अर्थ, नाम से होम डेकोरेटर्स का बिजनेस करती हैं.

यह भी पढे़ ईशा गुप्ता के साथ इंटिमेंट सीन को लेकर बॉबी देओल ने कहा, उसने इतने अच्छे से…!