Bobby Deol

बॉबी देओल बॉलीवुड के ऐसे ऐक्टर जो अपने रियल ऐक्टिंग और रियल एक्सप्रेशन के लिए मशहूर हैं। बॉबी देओल ने ने साल 1995 में आयी फिल्म बरसात के लिए बॉलीवुड की दुनियाँ में डेब्यू किया था। और इस तरह बॉबी देओल को इस इंडस्ट्री में 25 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन 25 सालों के बाद भी उनकी पहली फिल्म में हुए हादसे से वो अभी तक पीछा नहीं छुड़ा सके हैं। और शायद बॉबी देओल के इस रहस्य के बारे में आप भी न जानते हों।

Bobby Deol

बता दें साल 1995 में आयी बरसात जिससे बॉबी देओल ने डेब्यू किया था उस फिल्म के डायरेक्टर राज कुमार संतोषी और प्रोड्यूसर खुद बॉबी के पिता धर्मेंद्र थे। और जैसा कि ये बॉबी देओल की पहली फिल्म थी तो सनी देओल चाहते थे कि इस फिल्म में बॉबी की एंट्री दमदार हो। इसलिए उनकी एक्शन और दमदार एंट्री के लिए घोड़े वाला सीन फिल्माया गया था। और उसी सीन के शूटिंग के दौरान बॉबी देओल का घोड़ा एक दूसरे घोड़े से टकरा गया जिस कारण उनके पैर में काफी ज्यादा चोट आयी थी।

Bobby Deol

फिर उन्होंने इस चोट को ठीक करने के लिए इलाज करवाना शुरू किया, लेकिन जख्म इतना गहरा था कि इलाज के बावजूद वो जख्म भर नहीं पा रहा था, जिसके बाद उनके जख्म को भरने के लिए उनके पैर में एक मेटल रोड डाला गया था जिसके बाद उनका पैर ठीक हुआ था।

और आपको बता दें बॉबी देओल का पैर तो ठीक हो गया, लेकिन वो मेटल रोड उनके पैर में आज तक मौजूद है। बता दें दें बॉबी ने बरसात से शुरुआत के बाद सोलजर, बादल, अपने, अपने 2, हाउसफुल 4 और रेस 3 जैसी दमदार फिल्में की हैं।