अपने नए नए अंदाज से बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ने वाले बॉबी देओल ने काफी अच्छी-अच्छी फिल्में की है, बता दें कि बॉबी देओल भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता धर्मेंद्र के बेटे हैं और मा मालिनी इनकी सौतेली मां हैं।

I want the new generation to know that there's an actor called Bobby Deol |  Hindi Movie News - Times of Indiaबता दे कि बॉबी देओल की शुरुआती पढ़ाई मुंबई से हुई है और अपनी स्नातक की पढ़ाई अजमेर से पूरी की। बॉबी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बेतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ही कर दी थी। बॉबी देओल जब छोटे थे तो उन्होंने अपनी पहली फिल्म धर्म-वीर में छोटे बच्चे का रोल निभाया था, जिसमें उनके पिता धर्मेंद्र भी थे।

Dharmendra, Sunny Deol And Bobby Deol Come Back With Apne 2, Here Are The  Deetsलेकिन इनकी असली फिल्म करियर की शुरुआत 1995 में बनी फिल्म बरसात से हुई, जो कि एक काफी अच्छी फिल्म है और आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं। बता दें कि फिल्म बरसात ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाई थी।बॉबी देओल ने बहुत सारी फिल्में की जो कि काफी हिट भी रही, लेकिन शायद भाई सनी देओल और पिता धर्मेंद्र जैसी जगह दर्शकों के दिल में नहीं बना सके।

आखिर क्यों नशे में जूते से मारा था बॉबी ने

बता दे कि एक बार बॉबी देओल स्वसप्रऔल मोदसिंह के फूड सेंटर गए थे, मोदसिंह ने बताया कि उन्होंने काफी ज्यादा मात्रा में दारु पी रखी थी उस समय करीब रात के 1:30 बज रहे थे, मैं उस समय अपनी लॉबी को साफ कर रहा था तभी अचानक से किसी ने दरवाजा नॉक किया तो मैंने दरवाजा खोला, तो देखा कि बॉबी देओल हैं।

Bobby Deol movies, filmography, biography and songs - Cinestaan.comबॉबी देओल ने बहुत ज्यादा पी रखी थी, बॉबी ने कहा उन्हें भूख लगी है कुछ खाने के लिए लाओ लेकिन मैंने कहा कि इस समय सब बंद हो चुका है और सब खत्म भी हो गया है, इस समय खाने के लिए कुछ नही मिल पायेगा। इतना सुनते ही बॉबी भड़क उठे और चिल्लाने लगे और बुरी बुरी बातें भी बोलने लगे और फिर अपना जूता निकाल कर मेरे ऊपर चला दिया। यह बॉबी देओल का बहुत गंदा चेहरा था जो मैंने उस दिन देखा था।