बिग बॉस के घर से बाहर आते ही टूट गई थी इन सेलेब्स की जोड़ियां, हो गया था ब्रेकअप

0
1571

बिग बॉस 14 का सफर खत्म हो गया है. 21 फरवरी को हुए फिनाले में रुबीना दिलैक ने विनर बनकर ट्रॉफी के साथ-साथ 36 लाख की रकम जीतकर प्राइज मनी अपने नाम कर ली. राहुल वैद्य दूसरे स्थान पर रहे यानी कि रनर अप साबित हुए. हर बार की तरह इस सीजन में भी कई प्रतिभागियों के बीच रोमांटिक एंगल को खूब भुनाया गया. पिछले सीजंस की तरह इस सीज़न में भी कुछ सेलेब प्यार में डूबे नज़र आए.

इनमें से पहले हैं पवित्र पुनिया और एजाज़ खान. दोनों की नजदीकियां बिग बॉस के घर में चर्चा का विषय बन गयी थी. अब घर के बाहर आकर भी इनकी नजदीकियां कम होती नहीं दिख रही हैं. इनका कहना है कि ये शादी भी कर सकते हैं लेकिन ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि इतनी बात कितनी सच साबित होती है. इसके बाद सीजन 14 में जिस जोड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वो हैं अली गोनी और जैस्मिन भसीन की.

वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में अली ने पहले जैस्मिन को अपनी अच्छी दोस्त बताया फिर दोनों ने रोमांटिक रिलेशन कुबूल कर लिया. ये दोनों भी शादी करना चाहते हैं लेकिन परिवार इनके रिश्ते के खिलाफ है. वैसे अभी तो ये जोड़ियां साथ में टिकी हुई हैं लेकिन पिछले सीजंस पर नज़र डाली जाए तो घर से निकलते ही कुछ जोड़ियों का रोमांस हवा हो चुका है और उनका ब्रेक अप भी हो चुका है. आइए नज़र डालते हैं कुछ ऐसी ही जोड़ियों पर जो बिग बॉस में बनीं लेकिन फिर टूट गईं.

अरमान कोहली-तनीषा मुखर्जी: बिग बॉस सीज़न 7 में तनीषा और अरमान की नजदीकियां खूब देखने को मिली थीं. दोनों की बॉन्डिंग इतनी बेहतरीन हो गई थी कि इन्होंने घर से बाहर निकलने के बाद शादी करने का मन बना लिया था लेकिन इनके ये सपने तब टूट गये जब तनीषा की मां ने इनके रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और दोनों को ब्रेकअप कर अलग होना पड़ा.

राहुल महाजन-पायल रोहतगी: बिग बॉस सीज़न 2 में राहुल और पायल ने भी खुल्लम खुल्ला खूब रोमांस किया था. कभी पूल में तो कभी बेड पर ये अक्सर साथ ही नज़र आते थे लेकिन शो खत्म होते ही इन्होंने अलग राहें पकड़ ली थी और लगा कि उन्होंने शो में सुर्खियां बटोरने के लिए करीबी का नाटक किया था.

कुशाल टंडन-गौहर खान: बिग बॉस 7 में एक और जोड़ी चर्चा का विषय बन गई थी और वो थी कुशाल टंडन और गौहर खान की जोड़ी. दोनों की करीबी भी शो के दौरान काफी देखने को मिली थी.शो के बाद भी कुछ महीनों तक इनके बीच सबकुछ ठीक चला लेकिन फिर इन्होंने भी ब्रेक अप कर लिया था. गौहर ने पिछले साल ही जैद दरबार से शादी की है.

सारा खान-अली मर्चेंट: बिग बॉस 4 में तो सारा और अली ने घर के अंदर ही निकाह करके सबको चौंका दिया था.दर्शक इनका घर बसता देख खुश हो गये थे लेकिन फिर शो से बाहर आते ही इन्होंने शादी तोड़ दी.इन्होंने पैसों के लिए शो में शादी का नाटक किया था.मेकर्स ने इन्हें 50 लाख रुपए दिए थे ताकि शो को इनकी शादी दिखाकर टीआरपी मिल सके.