बिग बॉस सीजन 15 जमकर धमाल मचा रहा है. शो के कंटेस्टेंट अपने प्यार और रिलेशनशिप की खबरों को लेकर तो चर्चा में ही हैं. इसके अलावा उनके लड़ाई झगड़े भी लोगों को बेहद पसंद आ रहे हैं. वही आज टेलीकास्ट होने वाले बिग बॉस शो का एक प्रोमो पहले ही आ चुका है जिसमें सलमान खान के तेवर बेहद सख्त नजर आ रहे हैं. बता दें, पिछले शो में अफसाना खान ने शमिता को बूढ़ी औरत कहा था और इन दोनों के बीच काफी बहस हुई थी.

दर्शकों का मानना है कि इस वीकेंड शो में कुछ नया धमाका हो सकता है. बता दें, वीकेंड शो का जो टीजर रिलीज हुआ है उसमें सलमान खान उस वीडियो में अफसाना खान को जबरदस्त डांट लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें, लगभग 1:30 मिनट की वीडियो में बाकी कंटेस्टेंट सलमान खान का भरपूर समर्थन करते हुए दिखाई देते हैं. शुरुआत में ही देखा जा सकता है कि जब अफसाना शमिता शेट्टी को बुड्ढी और घटिया औरत कह रही थी तब शो के लोगों ने इसका खूब विरोध किया था लेकिन अफसाना ने किसी पर ध्यान नहीं दिया और शमिता से लगातार बहस करती रही थीं.

जिसे देख सलमान खान का गुस्सा सातवें आसमान पर चला गया. दरअसल, अफसाना खान के शमिता को बूढ़ी और घटिया औरत कहने पर आज सलमान इस शो में अफसाना की क्लास लगाने वाले हैं. सलमान ने इस टीजर में कहा कि हमें ऐसे घटिया कंटेस्टेंट की इस शो में बिल्कुल भी जरूरत नहीं है. उम्मीद लगाई जा रही है कि इस वीकेंड के दौरान शो से कंटेस्टेंट बहार भी हो सकते हैं.

ईशान सहगल, मायशा, डोनल, अफसाना खान, विशाल, विधि पंड्या और अकाशा को नॉमिनेट किया गया है. इन 6 मेंबरों में से आज किसी एक सदस्य की छुट्टि शो से की जा सकती है. अब देखना होगा कि आज के इस तड़कते भड़कते शो में सलमान खान किस पर अपनी भड़ास निकालते हैं.