टीवी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा शो बिग बॉस ने अपने सीजन 15 का आगाज कर दिया है। बिग बॉस सीजन 15 के आगाज के बाद से ही यह काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस सीजन 15 प्रीमियर एपिसोड रविवार 3 अक्टूबर कलर्स टीवी पर रात 9:30 बजे शुरू किया जा चुका है। बिग बॉस सीजन 15 के स्टेज पर ओटीटी के फाइनल टॉप कंटेस्टेनट निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी से सलमान ने स्टेज पर ही तीखे सवाल कर दिया. इस सवाल का जवाब निशांत भट्ट ने दमदार तरीके से दिया जिस पर शमिता शेट्टी भड़क गईं।

शमिता सलमान के सामने स्टेज पर कहती हैं कि मैं कोशिश करूंगी कि इस शो की विनर मैं हो जाऊं। मुझे लोगों ने काफी ज्यादा स्पोर्ट किया है और जितना प्यार मुझे लोगो ने दिया है उतना फिल्मों में कभी नही मिला । इस पर सलमान ने भी कहा कि मुझे भी फिल्मों से ज्यादा टीवी में प्यार मिला है और यही कारण है कि मैं यहां पर हूं।

वहीं निशांत कहते हैं कि मैं शेर खान यानी कि आप से काफी ज्यादा डरा हुआ हूँ अंदर जाकर मैं देखूँगा की मुझे आखिर क्या करना है। वहीं प्रतीक तेजपाल कहते हैं कि मैं बिग बॉस के लिए ही बना हूँ। बिग बॉस ओटीटी में जाने का मेरा मकसद यही था कि मैं बिग बॉस सीजन 15 के स्टेज पर आ सकूं। इसके साथ ही शमिता शेट्टी और निशांत की लड़ाई क्लिप भी सलमान दिखाते है. लड़ाई की इस प्रोमो को देखने के बाद से शमिता सलमान से कहती हैं कि मैंने इस लड़ाई के लिए निशांत से माफी मांग ली है। इस बात पर निशात कहते हैं कि शमिता को बायस्ड है, शमिता इस बात पर भड़क जाती है और कहती है कि मैं अब बायस्ड नही रही हूं।

आपको बता दें कि हर बार की तरह इस बार भी सलमान खान इस शो करें को होस्ट करने वाले हैं और सलमान ने बिग बॉस सीजन 15 का आगाज काफी बेहतरीन ढंग से किया हैं। हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस का यह सीजन काफी बेहतरीन होने वाला है। आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 15 में रणबीर ने सलमान के साथ अपने नए शो का भी धमाकेदार प्रमोशन किया है। इसके साथ ही मॉनी राय बिग बॉस के घर के भीतर अपने नागिन डांस के साथ बिग बॉस सीजन 15 के सारे कंटेस्टेनट के साथ गेम खेलती हुई नजर आने वाली हैं।