बिग बॉस 14 की विनर बनकर जश्न में डूबी हैं रुबीना दिलैक, पति संग डांस करते हुए वायरल हुआ वीडियो

0
204

बिग बॉस 14 की विनर बनने के बाद रुबीना दिलैक सांतवें आसमान पर हैं. 21 फरवरी को फिनाले में खिताब अपने नाम करने के बाद रुबीना का सेलिब्रेशन मूड अभी भी ऑन है. हर दिन रुबीना के जश्न में डूबी हुई तस्वीरें और फोटो वायरल हो रही हैं. हाल ही में उनका पति अभिनव शुक्ला के साथ एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें दोनों किसी पहाड़ी गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं. रुबीना डांस करते हुए काफी खुश नजर आ रही हैं वहीं अभिनव भी उनकी ताल से ताल मिलाती दिख रहे हैं. रुबीना शिमला से हैं और हिमाचल के छोटे से गांव में पली-बढ़ी हैं इसलिए उन्हें पहाड़ों से बहुत प्यार है. शो जीतने के बाद भी रुबीना ने खुलासा किया था कि वह जीती हुई 36 लाख की रकम से अपने गांव में सड़क और बिजली पानी की व्यवस्था करेंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


बिग बॉस 14 की बात करें तो रुबीना और अभिनव का सफर घर में उतार-चढ़ाव से होकर गुजरा.रुबीना ने शो के बीच में ये खुलासा करके सबको चौंका दिया था कि बिग बॉस में एंट्री से पहले अभिनव से उनका तलाक होने वाला था.अगर ये दोनों बिग बॉस का ऑफर ना स्वीकारते तो इनका तलाक हो चुका होता लेकिन बिग बॉस में आने के कारण इनके रिश्ते को समय मिल गया और फिर तलाक टल गया.घर से बाहर आने के बाद दोनों अपने रिश्ते से खुश हैं और अब वह तलाक का ख्याल भी मन में लाना नहीं चाहते.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


एक इंटरव्यू में अभिनव ने तलाक की वजह बताते हुए कहा था कि उन्होंने रुबीना के लिए कॉफ़ी नहीं बनाई थी और इसी वजह से उनमें झगड़ा हो गया था. अभिनव ने ये भी कहा कि वो और रुबीना दोनों स्ट्रांग पर्सनलिटी के व्यक्ति हैं और कई बार उनकी विचारधारा नहीं मिलती इसलिए झगड़ा हो जाता है और बात बिगड़ जाती है. उधर रुबीना ने कहा था कि बिग बॉस में उनका रिश्ता इसलिए सुधर गया क्योंकि वहां न फोन होता था और ना ही कहीं जाने के लिए कोई दूसरी जगह.ऐसे में पहले दोनों ने खुद को समय दिया और उसके बाद एक-दूसरे को समय देकर रिश्ता सुधारा. अभिनव और रुबीना ने जून 2019 में शादी की थी.