बिग बॉस 14 फिनाले: सलमान खान ने लिए राखी सावंत के मजे, पति रितेश की जगह देखिए किसे भेजा

0
135

21 फरवरी की रात टेलीविजन के सबसे बड़े रियलटी शो बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में कई बेहतरीन लम्हे देखने को मिले. होस्ट सलमान खान ने इस लस्ट एपिसोड में एंटरटेनमेंट का तड़का लगवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. फिनाले में एक मज़ेदार मौका तब आया जब सलमान खान ने राखी को स्पेशल गिफ्ट देकर सरप्राइज कर दिया. शो में सलमान ने अनाउंसमेंट किया कि वह घर के अंदर राखी सावंत के पति रितेश को भेज रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 राखी ये सुनकर बेहद खुश हो गईं कि वह कई महीनों बाद अपने हसबैंड से मिल पाएंगी. जल्द ही सेहरा पहनकर एक शख्स घर में आया जिसे देख राखी खुश हो गईं. रितेश को बाकी कंटेस्टेंट छेड़ने लगे लेकिन जैसे ही राखी ने उस शख्स का चेहरा देखा वो दंग रह गईं और अपना माथा पकड़ लिया. वो राखी के पति रितेश नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख थे.उन्होंने देखकर राखी ने कहा, अरे मैं तो अपने पति को ढूंढ रही थी. राखी को देखकर रितेश भी उन्हें दंडवत प्रणाम करने के लिए लेट गए. वैसे राखी के पति रितेश एक मिस्ट्री बन गए हैं. राखी का कहना है कि वह शादीशुदा हैं और उन्होंने एक एनआरआई से शादी की है. दोनों की शादी 2019 में हुई थी लेकिन कभी भी दुनिया के सामने नहीं आए. राखी का कहना है कि उनके पति पब्लिसिटी नहीं चाहते और उन्हें मीडिया के सामने नहीं आना इसलिए वह सामने नहीं आना चाहते लेकिन कई लोगों को राखी की ये बात गले नहीं उतरती.

लोग कहते हैं कि राखी ने पब्लिसिटी के लिए अपनी शादी का ड्रामा रचा है और उनकी कोई शादी नहीं हुई है. वहीं बिग बॉस में आने के बाद राखी का कहना है कि शादी के बाद से वह अपने पति से नहीं मिल पाई हैं. पति ने शादी के बाद से दूरी बनाकर रखी है जिससे वह बेहद मायूस हैं. राखी ने ये भी खुलासा किया था कि उनका पति पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. राखी को ये बात नहीं मालूम थी कि पति पहले से शादीशुदा है इसलिए ये खुलासा होने एक बाद अब वह रितेश से अपनी शादी तोड़ देंगी क्योंकि वो किसी और महिला और बच्चे का हक नहीं छीनना चाहती हैं.