बिग बॉस 14: राखी सावंत ने पति रितेश से तोड़ी शादी, बोलीं-मैं किसी महिला और बच्चे का हक़ नहीं छीन सकती

0
254

फिनाले के नज़दीक आते ही बिग बॉस 14 में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में शो की कंटेस्टेंट राखी सावंत ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ दिलचस्प खुलासे किए हैं. राखी ने ऐसा एक टास्क के दौरान किया जब बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट से उनकी आखिरी इच्छा बताने को कहा. राखी ने अपने पति रितेश का लेटर फाड़ दिया. ऐसा करते हुए राखी ने कहा, मेरा और रितेश का रिश्ता रुबीना-अभिनव की तरह नहीं है. शादी मेरी झोल है, वो है. जो भी मैंने शो में खुलासा किया अगर मुझे पता होता तो मैं उससे शादी नहीं करती.

रितेश पहले से शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता हैं. शो में आने तक राखी को ये बात नहीं पता था इसलिए उन्होंने कहा कि वह शो से बाहर जाते ही रितेश से अपनी शादी तोड़ देंगी. राखी ने आगे कहा, मैं अपने लिए किसी दूसरी महिला और बच्चे का हक नहीं छीन सकती हूं. मुझे ये लेटर नहीं चाहिए. मेरे पति ने मुझे कुछ नहीं दिया जो एक पत्नी का होता है. एक पत्नी का अधिकार केवल गहने पाना ही नहीं होता. राखी ने जब ये सब बातें कहीं तो अली गोनी ने बाकी कंटेस्टेंट से कहा कि राखी ने उन्हें बताया था कि जो खत राखी को उनके पति की ओर से मिला उसमें उनके पति की हैंडराइटिंग नहीं थी.

अब देखना ये है कि शो के बाद घर से बाहर आने पर क्या राखी अपनी शादी तोड़ लेती हैं या ये सब वो फिनाले से पहले पब्लिसिटी पाने के लिए कर रही हैं. वैसे आपको बता दें कि राखी के पति कौन हैं और वो कैसे दिखते हैं, ये बात कोई नहीं जानता. राखी ने 2019 में अपनी शादी को इतना सीक्रेट रखा कि उन्होंने ना किसी को पति से मिलवाया और ना ही आज तक उसकी कोई तस्वीर सामने आई है. शादी पर इतना सस्पेंस बनाने की वजह से राखी काफी ट्रोल भी हो चुकी हैं और सबने उनपर यही आरोप लगाए कि वो पब्लिसिटी बटोरने के लिए शादी का झूठा नाटक कर रही हैं. उनकी शादी हुई ही नहीं है और वो झूठ बोल रही हैं.