बिग बॉस 14: स्पेशल गेस्ट राजकुमार राव ने बढ़ा दी फाइनलिस्ट की धड़कन, बोले-फिनाले से पहले सीन पलटेगा

0
226

टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रियलटी शो बिग बॉस 14 अब अपने फिनाले के करीब है. 21 फरवरी 2021 को तकरीबन पांच महीने से चले आ रहे इस शो का अंत हो जाएगा. शो के फिनाले में पहुंचने वाले पांच कंटेस्टेंट इस खिताब को जीतने के लिए भरपूर मेहनत कर रहे हैं. इस बार जो पांच फाइनलिस्ट फिनाले में पहुंचने में कामयाब रहे हैं उनके नाम राखी सावंत, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी हैं. हाल ही में शो का एक नया प्रोमो जारी हुआ है जिसमें स्पेशल गेस्ट बनकर आए बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव फिनाले से पहले एक जबरदस्त ट्विस्ट आने की बात कहकर सभी कंटेस्टेंट को चौंका देते हैं.

इस प्रोमो में पहले कॉमेडियन कपल भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को शो के कंटेस्टेंट से हंसी मजाक करते दिखाया जाता है. भारती मज़ाक-मज़ाक में रुबीना दिलैक की टांग खींचते हुए कहती हैं कि अभिनव शुक्ला के शो से बाहर होते ही राहुल वैद्य के प्रति उनका व्यवहार बदल गया है. ऐसा लगता है कि रुबीना और राहुल के बीच में अभिनव ‘वो’ थे. रुबीना और राहुल ये बात सुनकर खूब हंसते हैं. इसके बाद रुबीना पर भारती एक और जोक क्रेक करती हैं और कहती हैं कि शो के बाहर जाते ही अभिनव ने फ्रस्टेशन में चिल्लाया ‘मां शक्ति’ क्योंकि बिग बॉस के घर में चार महीने तक उसकी वाइफ ने उनसे कुछ बोलने ही नहीं दिया. इसके बाद राहुल और रुबीना के बीच कुछ बहस भी होती है जब राहुल रुबीना से कहते हैं कि आपको अपने आपको सुधारने का भी कुछ स्कोप रखना चाहिए क्योंकि गलतियाँ सबसे होती हैं. इसपर रुबीना उनपर पलटवार करते हुए कहती हैं, क्या वो कंसीलर और करेक्शन सेंटर हैं?’

इसके बाद प्रोमो में अली गोनी निक्की तंबोली और राखी सावंत की बहस को दिखाया जाता है. रुबीना भी निक्की पर आरोप लगाती हैं कि घर में कोई सबसे कन्फ्यूज सदस्य है तो है निक्की. इसी दौरान राजकुमार राव की नए अवतार में एंट्री होती है जो इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बधाई दो की शूटिंग कर रहे हैं. वो सभी कंटेस्टेंट से कहते हैं कि शो फिनाले के नजदीक है लेकिन एक बात आप सबको बता दूँ कि अब सीन पलटेगा. राजकुमार की ये बात सुनकर कंटेस्टेंट चौंक जाते हैं और चिंता में आ जाते हैं.